संभल में सिरफिरे का आतंक…

CRIME UP Special News

संभल(जनमत). यूपी के संभल में इन दिनों एक अज्ञात सिरफिरे बदमाश ने लोगों में दहशत मचा रखी है।  बदमाश को अज्ञात सिरफिरे का नाम इस लिए दिया गया है क्योकि वह लगातार महिलाओ और बच्चो पर कहर बरपा रहा है और बेबस पुलिस उस तक पहुंचने में नाकाम साबित हुई है। दरअसल यह सिरफिरा अचानक महिलाओ और बच्चो पर चाकू से हमला करता है और आसानी से फरार भी हो जाता है। बदमाश की करतूत से इलाके में दहशत का माहौल है।

सदैव आपकी सेवा में तत्पर रहने का दम्भ भरने वाली संभल पुलिस चैन की नींद सो रही है। ऐसा हम नहीं बल्कि सम्भल जनपद के रहने वाले लोगो का कहना है। दरअसल संभल में सदर कोतवाली अंतर्गत एक इलाका है कोट । यहाँ नकाबपोश सिरफिरे बदमाश के आतंक का साया छाया हुआ है। सिरफिरा है यह फिर बदमाश की सोची समझी साज़िश कि अचानक वह घर की डोरबेल बजाता है और दरवाजा खुलते ही महिलाओ और बच्चो पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर फरार हो जाता है। घटना में घायलों को स्थानीय लोग इलाज के लिए अस्पताल तो ले जाते है लेकिन हमलावर कौन है और वह ऐसा क्यों कर रहा है यह अभी तक पहेली ही बनी हुई है। स्थानीय लोगो का कहना है कि सिरफिरे का आतंक तकरीबन 8 दिनों से है बावजूद पुलिस के हाथ हमलावर तक नहीं पहुंच पाए है।

महिलाओ और बच्चो को अपना शिकार बना चुके सिरफिरे के बारे में स्थानीय पुलिस का तर्क है कि हमलवार को अभी तक किसी ने देखा नहीं है। यही वजह है कि सिरफिरे बदमाश को पकड़ना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई है। हालांकि जिले के पुलिस कप्तान पंकज कुमार पाण्डेय का यह कहना है कि जल्द ही अज्ञात हमलावर को गिरफ्तार कर घटनाओ का खुलासा किया जायेगा।