सगे मजदूर बाइक सवार भाइयों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, एक की मौत

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत ) :-  ख़बर उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ से है जहाँ थाना चंडौस इलाके में तेज रफ्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला हैं। जब मजदूरी करके अपने घर वापस लौट रहे बाइक सवार दो मजदूर भाइयों की बाइक में अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मारते हुए सड़क पर रौंद डाला। जिसके चलते एक भाई के अज्ञात वाहन के टायरों तले कुचल कर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया।

एक्सीडेंट के बाद अज्ञात वाहन सवार दोनों बाइक सवार मजदूर भाइयों को सड़क पर रौंदने के बाद लोगों को मौके पर आता देख वाहन समेत फरार हो गया। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और सड़क पर खून से लथपथ पड़े दोनों मजदूर भाइयों को एंबुलेंस के जरिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने छोटे भाई को देखते ही मृत घोषित कर दिया ओर मृतक के बड़े भाई की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।तो वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस परिजनों से तहरीर मिलने के बाद ही कार्रवाई किए जाने की बात कर रही है।

आपको बता दें कि जनपद अलीगढ़ के थाना चंडौस क्षेत्र के गाँव ऐलमपुरा निवासी देवेंद्र अपने 32 वर्षीय छोटे भाई शिवकुमार पुत्र किशन लाल कश्यप के साथ अपने घर से बाइक लेकर थाना पिसावा क्षेत्र के गांव राऊपुर में मजदूरी करने के लिए गए थे। इसके बाद दोनों भाई रोजाना की तरह मजदूरी करने के बाद मंगलवार की देर शाम करीब 6:00 बजे काम खत्म कर बाइक पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही दोनों बाइक सवार भाई सबलपुर गाँव के पास पहुँचे। उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार के साथ आ रहे अज्ञात वाहन ने दोनों बाइक सवार भाइयों की मोटरसाइकिल में पीछे से तेज रफ्तार के साथ टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की बाइक में टक्कर लगते ही दोनों बाइक सवार भाई बाइक समेत सड़क पर दूर तक घसीटते चले गए।

 

 

इस दौरान अज्ञात वाहन चालक दोनों भाइयों को सड़क पर रौंदने के बाद लोगों को मौके पर आता देख वाहन समेत घटनास्थल से फरार हो गया। एक्सीडेंट होता देख स्थानीय ग्रामीण बड़ी तादाद में घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए और खून से लथपथ पड़े भाइयों को देख एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और एंबुलेंस घटनास्थल पर बुलाकर खून से लथपथ सड़क पर पड़े बाइक सवार दोनों भाइयों को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेजा गया। जहाँ डॉक्टर ने 32 वर्षीय छोटे भाई शिवकुमार को मृत घोषित कर दिया। तो वही बड़े भाई देवेंद्र की हालत को गंभीर देखते हुए एएमयू के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। एक्सीडेंट से युवक की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँचे और मृतक युवक के शव का पंचायतनामा भरकर डेड बॉडी मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

वहीं , इस दर्दनाक एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए मृतक के बड़े भाई अशोक कुमार कश्यप का कहना है कि उसके दोनों भाई रोजाना की तरह अपने घर से बाइक पर पिसावा क्षेत्र के एक गाँव में मजदूरी करने के लिए गए थे। जहाँ से दोनों भाई काम समाप्त करके घर वापस आ रहे थे कि रास्ते में अज्ञात वाहन बाइक में पीछे से टक्कर मारता हुआ मौके से भाग गया। जिसमें उसके छोटे भाई शिवकुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक से बड़े भाई देवेंद्र की हालत नाजुक हैं। जिसको डॉक्टरों ने गंभीर हालत में मेडिकल रेफर कर दिया। वही मृतक अपने पीछे पत्नी पुष्पा एक बेटी तीन भाई चार बहनों को रोते बिलखते हुए छोड़कर इस दुनिया से हमेशा के लिए चला गया। हादसे के बाद से ही मृतक के पत्नी ओर मासूम बच्चों सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

Reported By :- Ajay Kumar

Published By :- Vishal Mishra