अंतर्जनपदीय गिरोह के 3 चोर गिरफ्तार 3 फरार

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई की संडीला पुलिस ने एसओजी व सर्विलांस स्वाट टीम के साथ मिलकर चोरी किए गए ट्रैक्टर को बरामद किया है। पुलिस ने अंतर्जनपदीय तीन चोरों को गिरफ्तार भी किया है उनके 3 साथी भाग निकलने में सफल रहे। पुलिस के मुताबिक उनको भी जल्द ही गिरफ्तार किए जाने के लिए पुलिस टीमें प्रयासरत हैं।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उनके निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी के निर्देशन एवं सीओ संडीला के निकट पर्यवेक्षण में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत स्वाट टीम के साथ एसओजी सर्विलांस टीम व संडीला कस्बा चौकी प्रभारी बालेन्द्र कुमार मिश्रा के द्वारा मलैया बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।एसपी के मुताबिक उनके कब्जे से संडीला कोतवाली क्षेत्र में चोरी हुए एक अन्य चोरी का ट्रैक्टर बरामद किया गया।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों अभियुक्तों द्वारा पूछताछ के दौरान बताया गया कि करीब डेढ़ माह पूर्व तीनों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर एक वैगनआर कार से संडीला आए थे रेकी की थी और एक ट्रैक्टर ट्राली अतरौली रोड पर खड़ा दिखाई पड़ा था यह लोग धक्का लगा कर ट्रैक्टर को स्टार्ट कर ट्रैक्टर ट्राली को लेकर चले गए।इस प्रकार काफी समय पहले जनपद शाहजहांपुर से भी एक ट्रैक्टर चोरी किया गया था।कागज ना होने के कारण ट्रैक्टर बिक नहीं पाया।इधर जब नेत्रपाल रणधीर तथा सचिन सैनी ने दोनों ट्रैक्टरों का सौदा पक्का कर लिया तो वह लोग ट्रैक्टर लेकर शाहजहांपुर जा रहे थे इसी बीच पकड़ लिया गया।

पुलिस ने देवेंद्र कुमार सिंह उर्फ छोटू पुत्र हरपाल सिंह निवासी बिलंदपुर गद्दीपुर थाना पुवाया व मनोज सिंह उर्फ प्रधान पुत्र रामपाल निवासी ग्राम पटाई कठुआ थाना पुवायां जनपद शाहजहांपुर व महेंद्र कुमार यादव पुत्र गयादीन यादव निवासी चिन्ना खेड़ा बेनीगंज थाना मौरावा जनपद उन्नाव को गिरफ्तार किया है।इनके 3 साथी नेत्रपाल रणधीर व सचिन फरार हैं।एसपी ने बताया कि पुलिस सभी की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar