भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

UP Special News

हरदोई (जनमत) :- हरदोई में कोतवाली देहात इलाके के लखनऊ हरदोई मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए।भीषण सड़क हादसे की सूचना पर एसपी एसपी मौके पर पहुंचे। मृतकों के शवों के कई टुकड़े हो गए थे जिनको पुलिस ने समेटकर इकट्ठा किया।इस दौरान लोग हादसे का वीडियो बनाते रहे।

यह भीषण सड़क हादसा कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के लखनऊ हरदोई मार्ग पर ट्रामा सेंटर के पास हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हरदोई की तरफ से एक तेज रफ्तार ऑटो रिक्शा और लखनऊ की तरफ से एक तेज रफ्तार वैगनआर कार जा रही थी जिनकी ट्रामा सेंटर के पास आमने सामने भीषण टक्कर हो गई इस हादसे में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। वैगनआर और ऑटो सवार 5 लोगों की इस हादसे में जान चली गई जबकि 4 लोग जख्मी हुए हैं जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा इतना भीषण था कि मृतकों के शरीर के कई टुकड़े हुए जो 10 से 15 फीट दूरी पर जा गिरे।मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समेट कर एकत्र किया।हादसे की सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र समेत सिटी मजिस्ट्रेट एसडीएम भी मौके पर पहुंचे।पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पंचनामा भरा है।मृतकों में से मां-बेटी समेत अन्य शामिल है। फिलहाल इनमें से एक की पहचान नहीं हो सकी है उसकी पहचान के प्रयास पुलिस कर रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey