जीजा ने साले को मारी गोली, …गायब मंगलसूत्र को लेकर चलती बाइक पर हुआ गोलीकांड

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र में जीजा ने उस वक्त गोली कांड की वारदात को अंजाम दिया गया है। जब पत्नी का मंगलसूत्र गायब होने के बाद दोनों जीजा-साले बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। तभी चलती हुई बाइक पर जीजा ओर साले के बीच गायब किए गए मंगलसूत्र को लेकर कहासुनी हो गई। मंगलसूत्र को लेकर हुए विवाद के बाद चलती बाइक पर ही जीजा ने अवैध तमंचा निकाल कर बाइक चला रहे साले को पीछे से तड़ातड़ सिर में दो गोली मार दी।

चलती बाइक पर तमंचे से धड़ाधड़ दो गोली लगते ही उसका साला खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा।जिसके बाद इलाके में गोली चलने की आवाज सुनते ही लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई ओर सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सिर में दो गोली लगने के बाद घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायल साले का उपचार जारी है। तो वहीं साले को गोली मारने वाले आरोपी जीजा दुष्यंत को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल किया गया अवैध तमंचा भी बरामद किया है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर  के थाना डिबाई क्षेत्र के गांव इंदरगढ़ी निवासी दुष्यंत पुत्र इंद्रपाल यूपी के कासगंज जिले के थाना ढोलना क्षेत्र के महारावल गांव निवासी राजकुमार पुत्र नरेश दोनों जीजा-साले बाइक पर सवार होकर बुधवार को जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के इमलानी गांव रिश्तेदारी में आए हुए थे। जिसके बाद दोनों जीजा साले बाइक पर सवार होकर थाना हरदुआगंज क्षेत्र के कस्बा जलाली की तरफ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि साला राजकुमार बाइक चला रहा था। जबकि बुलंदशहर निवासी उसका जीजा दुष्यंत बाइक पर पीछे बैठा हुआ था। तभी चलती बाइक पर पत्नी का मंगलसूत्र गायब होने को लेकर जीजा ओर साले के बीच कहासुनी हो गई।

जिसके बाद चलती बाइक पर पत्नी का मंगलसूत्र गायब करने का साले पर आरोप लगाने वाला जीजा आक्रोशित हो गया और उसको मंगलसूत्र गायब करने की यह बात नागवार गुजर गई। जिसके बाद उसने भटोला गांव के स्थित माइनर पर बाइक पहुंचते ही अवैध तमंचा निकालकर बाइक चला रहे साले राजकुमार के सिर में एक के बाद एक दो गोली मार दी। जीजा द्वारा सिर में मारी गई दो गोली लगते ही साला खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा। इलाके में 2 गोली चलने की आवाज सुनते ही ग्रामीणों में दहशत फैल गई। जिसके बाद सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण दौड़कर घटनास्थल पर पहुंच गए। तो देखा गोली लगने के बाद युवक जमीन पर पड़ा था। जिसकी सूचना मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा थाना हरदुआगंज पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाअध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और लोगों की मदद से खून से लथपथ जमीन पर पड़े घायल युवक राजकुमार को आनन-फानन में एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में उपचार हेतु भर्ती कराया।

जिसके बाद लोगों द्वारा घायल के पास से मिले मोबाइल नंबर के आधार पर उसके साथ हुई घटना की सूचना कासगंज फोन कर परिवार के लोगों को दी गई। गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही घायल का भाई सोनू सहित परिवार के लोगों में चीख-पुकार मच गई और कुछ ही घंटे में घायल के परिवार के लोग भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों द्वारा बताया गया कि उनको एक्सीडेंट की सूचना दी गई ओर उसे कहा कि मेडिकल कॉलेज पहुंच जाओ। जब परिवार के लोग मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो पता चला कि उसके भाई को उसी के जीजा ने गोली मार दी है और वह खून से लथपथ अस्पताल के बिस्तर पर पड़ा हुआ था।

जीजा-साले के बीच हुए इस गोलीकांड की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा गोलीकांड की वारदात को अंजाम देने वाले जीजा दुष्यंत को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी जीजा दुष्यंत ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसके साले ने अपनी बहन का मंगलसूत्र गायब कर लिया था। पत्नी का गायब मंगलसूत्र साले से वापस मांगने को लेकर विवाद हो गया। जिस पर उसने अपने साले को गोली मार दी। जुर्म कबूल किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में इस्तेमाल किया अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया है,तो वही मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey