झाँसी में दो मासूम की हत्या कर…. पिता ने की “ख़ुदकुशी”…

UP Special News

झाँसी (जनमत):- यूपी के झाँसी जिले के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के रानीपुर कस्बे की सनसनी खेज खबर माहौल अचानक सन्नाटे में बदल गया। जैसे ही रानीपुर की सबसे प्राचीन मंदिर के कुएं में 3 शव पाये जाने की सूचना मिली। छोटे-छोटे मासूमो के शव को देखकर मौके पर उपस्थित लोगों की आंखे नम हो गईं। स्थानीय लोगों को समझ ही नही आ रहा था कि ऐसा आखिर क्या हुआ जो इस घटना को अंजाम दिया गया। मऊरानीपुर तहसील के अंतर्गत आने वाले कस्बा रानीपुर में रहने वाली रहीस यादव घर से अपने 2 बच्चों हर्ष 12, अंश 8 वर्ष के साथ घर से बच्चों को कपड़े लेने की बात कह कर निकला था।

वहीँ बच्चों सहित पति के गुमशुदा होने की सूचना पत्नी अर्चना यादव एवं छोटे भाई राजेंद्र यादव के द्वारा पुलिस को दी गई। वहीं पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की कस्बा स्थित केदारेश्वर मंदिर पर कुएं में 3 शव पड़े हुए है।। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल ने मौका मुआयना किया। इस दौरान पुलिस ने पाया कि कुएं के घाट पर बहुत सारा खून एवं कुछ पत्थर के टुकड़े पड़े हुए थे। इसके साथ ही पुलिस में कुएं में उतराते हुए तीनों शवो को कुए से बाहर निकाला।

जिनकी पहचान रहीस यादव 42 वर्ष एवं उसके दोनों पुत्रों की पाई गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर उप जिलाधिकारी मऊरानीपुर, पुलिस क्षेत्राधिकारी मऊरानीपुर कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र सिंह सहित तीन थानों की पुलिस पहुंची। पुलिस ने शवो को निकालकर आगे की कार्यवाही के लिए मऊरानीपुर स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया और पुलिस मामले की जांच में जुट गई। बताया गया है कि मृतक पिता शराब का आदि था तथा पत्नी से विवाद होने के बाद वह बच्चों को कपड़े दिलाने के लिए बाजार निकला था। फिलहाल लोगो व पुलिस का कहना है कि मृतक ने पहले अपने बच्चों की हत्या कर कुएं में फेंका। ओर उसके बाद खुद गले मे ब्लेड से बार कर कुएं में गिर कर खुदखुशी कर ली है।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..