अलीगढ़ बेखौफ लुटेरों ने चीनी व्यापारी के सिर में डंडा मार की लाखों की लूट

CRIME UP Special News

अलीगढ़(जनमत):- UP के अलीगढ़ जिले में एक बार फिर बेखौफ लुटेरों का आतंक देखने को मिला है। जहां कोतवाली इगलास इलाके में शाम ढलते ही दुकान बंद कर स्कूटी पर टांग कर रुपयों से भरा बैग लेकर जा रहे चीनी व्यापारी को बेखौफ लुटेरों ने हथियारों के बल पर अपना निशाना बनाया है। मास्टर कॉलोनी में सुनसान रास्ते पर जा रहे होलसेल चीनी विक्रेता दुकानदार के पीछे से सिर पर डंडे से वार कर बेखौफ लुटेरों ने बेहोश कर डाला। सुनसान रास्ते में हाथों से रुपयों से भरा बैग लूटकर शातिर लुटेरे मौके से फरार हो गए। चीनी विक्रेता के साथ लूट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा में फरार शातिर संदिग्ध लुटेरों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली इगलास इलाके के मास्टर कॉलोनी निवासी मुकेश अग्रवाल चीनी के थोक विक्रेता हैं। जिनकी वर्षों पुरानी चीनी होलसेल की दुकान इगलास कस्बे में मौजूद है। वारदात मंगलवार देर शाम की है जब चीनी के होलसेल विक्रेता मुकेश अग्रवाल अपनी दुकान बंद करने के बाद लाखों रुपए बैग में भरकर सुनसान रास्ते के सहारे स्कूटी पर सवार होकर अपने घर मास्टर कॉलोनी के रास्ते जा रहे थे। उसी दौरान कुछ हथियारबंद लुटेरे मुकेश अग्रवाल का पीछा कर रहे थे। जैसे ही मुकेश अग्रवाल मास्टर कॉलोनी में सुनसान गली में पहुंचा। उसी दौरान पीछा कर रहे हथियारबंद लुटेरों ने चीनी विक्रेता के सिर पर डंडों से वार कर दिया। सिर पर डंडा लगते ही चीनी विक्रेता बेहोश होते हुए स्कूटी समेत लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया।

जिसके बाद शातिर लुटेरे ने सिर पर डंडा मारकर चीनी विक्रेता को बेहोश करते हुए उसकी स्कूटी पर टंगे नगद रुपयों से भरे बैग को लूटकर चीनी विक्रेता के साथ कई लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। व्यापारी के साथ हुई लूट की सूचना मिलते ही लोगों का जमावड़ा घटनास्थल पर लग गया। जबकि तमंचे की गुड बट से घायल हुए व्यापारी ने अपने साथ हुई लूट की सूचना पुलिस को दी गई। व्यापारी के साथ शाम ढलते ही हुई लूट की सूचना मिलते ही क्षेत्र अधिकारी समेत कोतवाली प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस के अधिकारियों द्वारा घायल व्यापारी से लूट की जानकारी करते हुए तफ्तीश में जुट गई है तो वही लुटेरों द्वारा तमंचे की बट मारकर घायल किए गए व्यापारी को लहूलुहान हालत में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस पीड़ित व्यापारी की तहरीर के आधार पर जांच कर तफ्तीश में जुटी हुई है। तो वहीं इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा में लूट करने वाले संदिग्ध लुटेरों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

लूट का शिकार हुए पीड़ित चीनी व्यापारी मुकेश अग्रवाल ने कहा कि वह देर शाम दुकान बंद करने के बाद करीब 1 लाख नगद रुपया बैग में रखने के बाद स्कूटी पर टांग कर अपने घर जा रहा था। उसी दौरान पीछे से हथियारबंद बदमाशों ने उसके सिर पर वार कर दिया। बदमाशों द्वारा सिर पर किए गए वार के बाद उसको लगा की उसके सिर में बिजली का करंट लगा है। लेकिन बदमाशों ने उसके सिर पर तमंचे से वार किया था। इसके बाद तमंचा मौके पर छोड़ बदमाश स्कूटी पर टंगे रुपयों से भरे बैग को लूट कर मौके से फरार हो गए।

लूट की सूचना पर मौके पर पहुंचे क्षेत्र अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि देर शाम होलसेल चीनी विक्रेता मुकेश अग्रवाल कस्बे में दुकान बंद करने के बाद अपने घर जा रहे थे। चीनी विक्रेता के साथ मास्टर कॉलोनी के सुनसान गली में हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। आरोप है कि हथियारबंद बदमाशों सिर पर डंडा मारते हुए स्कूटी पर टंगे लाखों रुपये से भरे बैग को लूट लिया गया। लूट के शिकार व्यापारी द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस द्वारा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में संदिग्ध लुटेरों की तलाश की जा रही है। पुलिस के तरफ से अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-  Ajay Kumar