Janmat News

आंगनबाड़ी कार्यकत्री के पति ने मासूम से किया “दुष्कर्म”…

CRIME UP Special News

एटा (जनमत) :- एक तरफ उत्तर प्रदेश की सरकार महिलाओं और बालिकाओं को सशक्त और सुरक्षित बनाने के लिए  मिशन शक्ति एंटी रोमियो स्क्वाड जैसे महत्वपूर्ण कार्यक्रम चलाकर महिलाओं और बालिकाओं को सशक्त बनाने का कार्य कर रही है। वही इन कार्यक्रमों में ही हिस्सा लेने बाले संस्थान ही सुरक्षित ना हो तो भला बहन बेटी कहां सुरक्षित हो सकती हैं। पूर्व के दिनों में प्रदेश सरकार की तरफ से अपने 100 दिन के एजेंडे में मिशन शक्ति एंटी रोमियो स्क्वाड को काफी बढ़ावा मिला था गांव गांव विद्यालय विद्यालय आंगनवाड़ी केंद्रों पर मिशन शक्ति के तहत जागरूकता अभियान चलाए गए। लेकिन जनपद एटा के जैथरा क्षेत्र में शिक्षा के मंदिर में ही आंगनवाड़ी कार्यकत्री के पति ने ही मासूम के साथ हैवानियत कर डाली।

यूपी के एटा जिले  के जैथरा थाना से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां शिक्षा के मंदिर में एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ आंगनबाड़ी कार्यकत्री के 61 वर्षीय पति ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है आरोपी मासूम बच्ची को ड्राई राशन देने के बहाने गांव के पास लगे विद्यालय एक कमरे में ले गया और मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म  की वारदात को अंजाम दे डाला. मासूम बच्ची के साथ एक और गांव का ही बच्चा गया था जिसको ड्राई राशन में आने वाला दलिया का एक पैकेट देकर आरोपी ने वापस भेज दिया।

जब मासूम बच्ची रोती चिल्लाती अपने घर पहुंची तो पूरी वारदात परिजनों को बताई। दुष्कर्म की हैवानियत सुन परिजनों के रोंगटे खड़े हो गए। पीड़ित परिजनों ने घटना की सूचना जैथरा थाना पुलिस को दी। दुष्कर्म की वारदात की सूचना मिलते ही जैथरा थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची जहां मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। फिलहाल मासूम बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला  पंजीकृत कर   पीड़ित मासूम बच्ची को इलाज के लिएय  जिला मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है और आरोपी आंगनवाड़ी पति की तलाश में पुलिस जुटी है.

REPORT- NANDKUMAR.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..