अशोक पांडे ने ओवैसी को भारत छोड़कर पाकिस्तान, अफ़गनिस्तान जाने की नसीहत दी

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे के द्वारा एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष आवसुद्दीन ओवैसी के सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर खड़े किए गए सवालिया निशान पर पलटवार करते हुए भारत छोड़कर पाकिस्तान अफ़गनिस्तान जाने की कड़ी नसीहत दी है। अशोक पांडे ने कहा है कि AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष आवसुद्दीन ओवैसी को यदि हिंदुस्तान के संविधान, न्यायालय और सरकार व देश की मीडिया सहित किसी पर भी विश्वास नहीं है। तो आवसुद्दीन ओवैसी देश को छोड़ दे, पाकिस्तान, अफगानिस्तान कहीं चले जाए, जाने का पूरा खर्चा हम देंगे। लेकिन ओवैसी देश में जहर ना फैलाएं।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र स्थित बिदास कंपाउंड में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक कुमार पांडे के द्वारा AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष आवसुद्दीन ओवैसी के द्वारा दिए गए बयान पर करारा हमला बोलते हुए देश छोड़ने की नसीहत दी है इसके साथ ही अशोक पांडे का कहना है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के द्वारा बाबरी मस्जिद को लेकर निर्णय दिया। जिस निर्णय के बाद अयोध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर बन रहा है। वहीं जिसको शाही ईदगाह कहा जाता है वहां पर भी भगवान श्री कृष्ण की जन्मभूमि है

जिसका सर्वे करने के लिए न्यायालय के द्वारा आदेश दिया गया था।जबकि न्यायालय द्वारा दिए गए इस आदेश पर आवसुद्दीन ओवैसी के द्वारा सवालिया निशान खड़े करते हुए न्यायालय के इस आदेश को नकार रहे हैं। जिसके चलते आवसुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए अशोक पांडे ने कहा कि निश्चित ही जिस व्यक्ति को इस देश के संविधान पर विश्वास नहीं है, न्याय व्यवस्था पर विश्वास नहीं है, देश की सरकार पर विश्वास नहीं है, जिसके चलते ऐसे व्यक्ति का देश में रहना बेकार है, ऐसे में अशोक पांडे ने अखिल भारत हिंदू महासभा की तरफ आवसुद्दीन ओवैसी को सलाह दी गई है कि आवसुद्दीन ओवैसी को हिंदू महासभा की तरफ से देश छोड़ने के लिए खर्चा भी दिया जाएगा।

ओवैसी पाकिस्तान, अफगानिस्तान जहां भी जाकर रहना चाहे वहां रहें, ऐसे में अगर आवसुद्दीन ओवैसी भारत में रहेंगे तो उनको भारत के लोकतंत्र का सम्मान करना होगा, भारत के संविधान का सम्मान करना होंगा,अन्यथा की स्थिति में भारत छोड़कर कहीं भी जा कर रहे। इसके लिए आवसुद्दीन ओवैसी को अखिल भारत हिंदू महासभा की तरफ से फ्री सलाह है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey