एटा में शांतिपूर्ण सम्पन्न हुई बकरीद की नमाज…

UP Special News

एटा (जनमत):- एटा जनपद में 129 मस्जिदों और 26 ईदगाहों में शांति पूर्ण बकरीद की नमाज अदा की गयी । मस्जिदों और ईदगाहों के अंदर पढ़ी गयी बकरीद की नमाज।
सडक या सार्वजानिक स्थानों पर नमाज न पढ़ने के लिए जिला प्रशाशन ने पूर्व से ही शख्त निर्देश दिए गए थे कि सभी जगहों पर मस्जिदों के अंदर नमाज पढ़ी जाएगी । निर्देशो का पालन करते हुए सभी जगहों पर शांति पूर्ण नमाज अदा की गई।इस अवसर पर एटा के जिला अधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल ने बताया कि बकरीद के त्यौहार पर जिला प्रशाशन ने सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की हैं।बहीं जिलाधिकारी ने बताया कि श्रावण मास और कावड़ यात्रा को लेकर भी जिला प्रशाशन ने व्यापक व्यवस्थाएं की हैं।कावड़ रुट पर पड़ने वाले मार्गो और शौचालयों की साफ सफाई, झाड़ियों आदि को कटवाने के साथ साथ अन्य सभी व्यवस्थाएं की गयी हैं।

इस अवसर पर एटा के एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि सेक्टर स्कीम लगायी गयी है, सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेट लगाए गए हैं. क्यू आर टीमें लगायी गयीं है । मोबाइल पार्टिया लगायी गयी हैं, जहाँ जहां नमाज हों राजी है वहां स्टेटिक ड्यूटीज लगायी गयी हैं।उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त आगामी श्रावण मास को लेकर भी पुलिस प्रशाशन ने व्यापक तैयारियां की हैं।

REPORT- NANDKUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…