बांदा रेलवे स्टेशन से किया गया बरौनी अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन का शुभारंभ

UP Special News

बांदा (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में एक नई ट्रेन की शुरुआत की गई बांदा से अहमदाबाद के लिए अब तक कोई भी ट्रेन डायरेक्ट नहीं थी और अहमदाबाद जाने के लिए  लोगों को  परेशानी का सामना करना पड़ता था बांदा चित्रकूट के सांसद आरके सिंह पटेल  के प्रयास से यह ट्रेन शुरू की गई यह ट्रेन बरौनी  से अहमदाबाद प्रतिदिन चलेगी।

                                                                                      आर के पटेल(सांसद बाँदा चित्रकूट)

अब से बांदा चित्रकूट के लोगों को अहमदाबाद जाने के लिए सीधी ट्रेन मिल गई है। सांसद ने बताया कि वर्तमान भाजपा सरकार बुंदेलखंड के लिए प्रतिबंध है। इसी के चलते बुंदेलखंड एक्सप्रेस का भी काम चल रहा है। जबकि रेलवे के विद्युतीकरण का काम पूरा हो चुका है। साथ ही रेलवे की डबल लाइन का काम भी जोरो पर चल रहा है जल्दी ही यह काम भी पूरा हो जाएगा रेलवे दोहरीकरण के बाद बाँदा को और भी ट्रेने मिल जाएगी । सांसद ने कहा  कि हमारी सरकार घोषणाएं नहीं करती है।

केवल सीधे काम करती है और इस ट्रेन को भी चलाने के लिए हमारी सरकार ने घोषणा नहीं की थी  सीधा ट्रेन चलाकर काम करके दिखाया है सांसद आरके पटेल ने  पूर्व की सरकारों पर सवालिया निशान लगाते हुए बताया कि पूर्व की सरकारों में जिस क्षेत्र में रेल मंत्री होता था  उसी क्षेत्र को ट्रेन मिलती थी और बुंदेलखंड  ट्रेनों की कमी से जूझता था लेकिन हमारी सरकार ने सबका साथ सबका विकास की नीति अपनाते हुए बुंदेलखंड के विकास का बीड़ा उठाया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Durghesh Kashyap