बीयर की दुकान के सेल्समेंन को मारी गोली

CRIME UP Special News

एटा(जनमत):- एटा के थाना अवागढ़ क्षेत्र में देर शाम अज्ञात बाइक सवार बदमासों द्वारा बीयर के सेल्समैन को गोली मारकर अंग्रेजी शराब के ठेके से अवैध तमंचा दिखाकर 50000 रुपये की लूट जैसी घटना को अंजाम दिया।

आपको बता दें कि जनपद एटा के थाना अवागढ़ क्षेत्र स्थित कस्बा वसुंधरा में बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर बीयर के ठेके पर बैठे सेल्समैन उमेश को ठेके का गेट खोलने को बोला उमेश ने तमंचा के डर से गेट नही खोला तो बदमासों ने गुस्से में आकर उमेश के गोली मार दी जिससे वह गंभीर घायल हो गया और अंग्रेजी शराब के ठेके से तमंचा दिखाकर ₹50000 की लूट कर फरार हो गए।

जिसकी सूचना ठेका मालिक केशवेंद्र मिश्रा ने थाना अवागढ़ पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने बीयर के ठेके पर बैठे सेल्समैन उमेश को घायल अवस्था मे उपचार के लिए सीएचसी अवागढ़ में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक एटा धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि बाइक सवार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाना अवागढ़ मैं मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है साथ ही लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमों का गठन किया गया है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Reported By:- Nand Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey