प्रेमिका के घर पहुचे प्रेमी की हुई जमकर “धुनाई”…

UP Special News

पीलीभीत (जनमत) :- यूपी के पीलीभीत   के पूरनपुर एक प्रेमी को उसकी  प्रेमिका के घर  पहुचना भारी पड़ गया.  इस दौरान प्रेमी को प्रेमिका के   परिवार वालों ने कमरे में बंद कर पिटाई कर दी। जब सूचना पर युवक के परिवार वाले पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस प्रेमी, प्रेमिका को कोतवाली लेकर आई। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है।  युवक ने अपने परिजन को फोन कर इसकी सूचना दी।

इस पर मौके पर पहुंचे युवक के परिवार वालों की भी युवती के घर वालों ने पिटाई कर दी।बताया जा रहा है कि क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती के घर पड़ोस के एक युवक का आना-जाना था। दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। तीन साल साल पहले दोनों में प्रेम हो गया। दोनों के परिजन शादी को तैयार नहीं थे। दोनों पर पाबंदी भी लगाई गईं, लेकिन मौका मिलते ही दोनों मिलते रहे।बुधवार को युवती के परिजन खेत पर चले गए। युवती ने प्रेमी को फोन करके घर बुला लिया। इस दौरान घर पहुंचे युवती के चाचा ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। युवती के परिजनों ने दोनों की जमकर पिटाई की और प्रेमी को कमरे में बंद कर दिया।

युवक के पिता ने पुत्र को बंधक बनाने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर युवती प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई। विवाद पर पुलिस युवक, युवती और उनके परिजन को कोतवाली लाई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया। पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच लोगों को हिरासत में लिया है। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। दोनों पक्ष के लोग समझौते को लेकर शाम तक कोतवाली में जमे रहे। फिलहाल मामले में त्वरित कार्यवाही किये जाने का दावा किया जा रहा है.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…