जाति बनी शादी में बाधा तो प्रेमी युगल ने खुद को गोली से उड़ाया

CRIME UP Special News

सीतापुर (जनमत):- उत्तर प्रदेश में शादी न होने से निराश एक प्रेमी युगल ने अवैध तमंचे से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस को अवैध तमंचे के साथ ही एक सुसाइड लेटर भी मिला है। सुसाइड नोट में शादी न होने की वजह मृतक प्रेमी युगल द्वारा जाति लिखी थी। मामला दो जनपद लखीमपुर और सीतापुर से जुड़ा हुआ है। थाना मैगलगंज के रेलवे लाइन के पास एक प्रेमी युगल के शव पड़े हुए थे।

शव जनपद सीतापुर में थाना महोली के कचूरा गांव निवासी प्रेमी युगल के थे। दोनों ने अवैध तमंचे से खुद को गोली से उड़ा लिया और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करने में जुट गई। कुछ ही समय बाद प्रेमी युगल की शव की शिनाख्त भी हो गई। युवती की शिनाख्त रेखा कश्यप के रूप में हुई जबकि उसके प्रेमी की शिनाख्त पवन चौबे के रूप में हुई। मौके पर पुलिस टीम को 15 बोर का एक अवैध तमंचे के साथ एक सुसाइड नोट भी मिला।

सुसाइड नोट में दोनों की शादी न होने की वजह एक जाति का न होने का जिक्र किया गया था। जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक प्रेमी युगल दो दिन पहले ही घर से भाग गए थे। इस मामले में युवती के परिजनों ने स्थानीय थाने में मृतक युवक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था। पुलिस दोनों की तलाश कर ही रही थी कि इसी बीच दोनों ने बारी – बारी से खुद को गोली मार कर मौत को गले लगा लिया। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले में अब आगे की कार्रवाई करेगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Anoop Pandey