सीएम योगी ने इत्र कारोबारी से मिले करोड़ों रुपयों को लेकरअखिलेश पर साधा “निशाना”…

UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- यूपी के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर से मिले करोड़ों रुपयों को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा। योगी ने ट्विट किया, ‘आज पैसा दीवारों से निकल रहा है, कमरे नोटों से भरे पड़े हैं। अब जनता को समझ में आ रहा होगा कि बबुआ नोटबंदी का विरोध क्यों करता था।.

इसी के साथ ही ‘मेरठ के लिसाड़ी रोड स्थित खुशहाल नगर में सड़क, सफाई, पानी आदि की समस्याओं को लेकर स्थानीय निवासी सपा नेता जिया उल हक पानी की टंकी पर चढ़ गए। उन्होंने फिल्मी अंदाज में शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। टंकी परिसर में खड़े सभी लोग उसको नीचे उतरने का आग्रह करते रहे लेकिन वह टंकी पर चढ़कर समस्याओं से लिखी पर्ची नीचे फेंकते रहे।पांच राज्यों में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर अब जनवरी में फैसला होगा।

चुनाव आयोग स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ जनवरी, 2022 में एक और बैठक करेगा। इसके बाद तय किया जाएगा कि चुनाव कराए जाएं या फिर उन्हें स्थगित कर दिया जाएगा। दरअसल, सोमवार को चुनाव आयोग ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ अहम बैठक की। इन राज्यों में 2022 में विधानसभा चुनाव कराए जाने हैं।इस बैठक में पांच राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब व मणिपुर में कोरोना व ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों पर चर्चा की गई।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..