फांसी के फंदे पर लटकते मिले प्रेमी युगल के शव

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के सांडी थाना इलाके में एक बाग में एक युवक व युवती के शव फांसी के फंदे पर लटकते मिले। दोनों प्रेमी युगल बताया जाते हैं और बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक के चचेरे भाई ने हत्या की आशंका जताई है।पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सांडी थाना क्षेत्र के सैदापुर गांव में मंगलवार को एक आम के बाग में एक युवक युवती के शव लटके मिलने की सूचना पुलिस को मिली।सूचना पाकर थाना प्रभारी वीरेंद्र तोमर भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।मामले की जानकारी पाकर एएसपी अनिल कुमार बीबी मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल की।मौके पर भारी भीड़ शव देखने के लिए एकत्र हो गयी।पुलिस ने दोनो के शवों को फंदे से उतरवाकर पंचनामा भरा और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दोनो की पहचान सांडी थाना क्षेत्र के सैदापुर निवाशी शिल्पी कुशवाहा पुत्री भैयालाल व युवक की पहचान नवावगंज निवासी सुनील यादव पुत्र राकेश यादव के रूप में हुई।सुनील सान्डी कस्बे के विश्वबंद शिक्षा निकेतन इंटर कॉलेज मे इंटर में पढ़ता था।मृतक के चचेरे भाई कुलदीप ने बताया कि उसको आशंका है कि इन लोगों ने मारकर लटका दिया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey            Reported By:- Sunil Kumar