संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला “शव”..

UP Special News

औरैया (जनमत):- यूपी के औरैया जिले की सदर औरैया कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दयालपुर में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर कमरे में फांसी के फंदे से लटकता मिला शव , सुबह उठ परिजनों को मामले की जानकारी हुई। इस पर मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

– सदर औरैया कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दयालपुर निवासी सोनू राजपूत पुत्र हरिराम राजपूत ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते अपने मकान के अंदर कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब काफी देर तक सोनू अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों को ने जाकर कमरे में देखा। जैसे ही वह कमरे में पहुंचे तो सोनू फंदे पर लटका मिला । सोनू को फंदे पर लटका देखा परिजनों में चीख पुकार मच गई और कोहराम मच गया। शोर गुल की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग भी सोनू के दरवाजे पर पहुंच गए। मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंचे सदर कोतवाल पंकज मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फांसी लगाए जाने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

सीओ सिटी महेंद्र प्रताप सिंह की जानकारी देते हुए बताया। कोतवाली अंतर्गत दयालपुर में 25 वर्षीय एक व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

REPORT- ARUN BAJPAYEE..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..