महिला के साथ गैंगरेप के आरोप में जिला पंचायत सदस्य पर मामला”दर्ज”..

CRIME UP Special News

कौशांबी (जनमत):- यूपी के कौशाम्बी  जिले में तमंचे के बल पर गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहाँ कड़ा धाम से देवी दर्शन कर वापस लौट रही महिला के साथ दो युवकों ने कार में लिप्ट देने के बहाने गैंगरेप की घटना अंजाम दिया। जब महिला ने शोर मचाया तो उसके मुह पर कपड़ा ठूस दिया। वही घटना की वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देते हुए भाग निकले। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है।

घटना कड़ा धाम थाना क्षेत्र की है। जहाँ 3 अगस्त को सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला कड़ाधाम स्थित माता शीतला के दर्शन और पूजन के लिए गई थी। महिला का आरोप है कि जब वाक गंगा स्नान और पूजा अर्चना कर घर वापस लौटे समय वह साधन का इंतजार कर रही थी। तभी सफेद कलर के चार पहिया वाहन से कुछ युवक उसके पास आकर रुके। युवकों ने महिला से कहा कि कहा जाना है इस समय यहाँ से साधन नही मिलेगा और तुमको हम छोड़ देते है।

 

आरोप है कि युवकों ने महिला को लिफ्ट देने के बनाने गाड़ी जंगल मे लेकर चले गए। इस दौरान जब महिला ने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने महिला के मुह में कपड़ा ठूस कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने महिला का वीडियो भी बना लिया और शिकायत करने पर वीडियो इंटरनेट में वायरल करने की धमकी दिया। आरोपियों के चंगुल से छूट कर महिला थाने पहुंची और इस पूरे मामले की शिकायत थानाध्यक्ष से किया कई दिन बीत जाने के बाद जब कड़ा धाम पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की तो महिला ने इसकी शिकायत एसपी कौशांबी बृजेश श्रीवास्तव से किया एसपी के आदेश पर कड़ा धाम पुलिस ने शनिवार को जिला पंचायत सदस्य समेत दो लोगो के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ गैंगरेप किया गया है इसकी सूचना पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। विवेचनात्मक करवाई प्रचलित है। जो साक्ष्य पाया जाएगा एवं जो सत्यता होगी उसे पर कार्रवाई की जाएगी। आरोपी के जिला पंचायत सदस्य होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि विवेचनात्मक कार्रवाई में जो तथ्य प्रकाश में आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी। वह क्या है इससे कोई हमें मतलब नहीं।

REPORT- RAHUL BHATT..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..