नशे में धुत मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने किया “हाईवोल्टेज ड्रामा”…

UP Special News

लखीमपुर (जनमत) :– यूपी के लखीमपुर जिले के  सीएमओ अरुणेंद्र त्रिपाठी का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दे कि सीएमओ सड़क दुर्घटना में घायल सीओ व उनके ड्राइवर को देखने के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में पहुंचे थे। जहां वो पत्रकारों के सवाल पूछने पर भड़क गए और उन्होंने पत्रकारों को गालियां देते हुए उनके हाथों से मोबाइल छीन कर फेंक दिया। सड़क दुर्घटना में घायल CO को देखने गए थे

आपको बता दे कि सड़क दुर्घटना में सीओ व उनके ड्राइवर घायल हो गए थे। जिनको गोला रोड पर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां उन्हें देखने के लिए जिले के आला अधिकारी पहुंचे थे। इसी दौरान सीएमओ खीरी भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान वो शराब के नशे में धुत नजर आए। जब उनके इस हालत में अस्पताल आने पर पत्रकारों ने सवाल किया तो सीएमओ भड़क गए और गालियां देना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने वहां वीडियो बना रहे पत्रकार का मोबाइल भी छीन कर फेंकने की कोशिश की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की सीएमओ किस तरह से नशे में धुत होकर अपने दो सहायकों के साथ अस्पताल में पहुंचे थे और उन्हीं दो सहायकों की मदद से नशे में धुत सीएमओ को वापस गाड़ी में बैठाया गया। सपा ने ट्वीट कर की कार्रवाई की मांग नशे में धुत सीएमओ के हाईवोल्टेज ड्रामे पर सपा ने ट्वीट कर CMO के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सपा ने ट्वीट कर कहा योगी जी का नशेड़ी सीएमओ,लखीमपुर ख़ीरी में नशे की हालत में सीएमओ ने पत्रकारों से की अभद्रता मोबाइल छीनकर फेंका बेहद शर्मनाक हैं. इस मामले का संज्ञान लेकर कार्यवाही की जानी चाहिए.

REPORT- LOKENDRA…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…