जश्न के बीच महिला दरोगा ने कर ली आत्महत्या

CRIME UP Special News

बुलंदशहर(जनमत):- यूपी के बुलंदशहर में साल के पहले दिन एक महिला सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह क्या रही यह फिलहाल साफ नहीं हो सका है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचीं पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी है। महिला दरोगा द्वारा आत्महत्या करने की घटना कोतवाली अनूप शहर इलाके की है।

जश्न के बीच महिला दरोगा ने कर ली आत्महत्या

 

कोतवाली पर तैनात महिला सब इंस्पेक्टर आरजू पवार अनूप शहर इलाके में  ही  किराए के घर पर रहती थी। हमेशा की तरह ड्यूटी कर वह शाम को  घर वापस लौटी  थी। देर रात खाना खाने के लिए महिला दरोगा जब अपने कमरे से बाहर नहीं आई  तो गृह स्वामी उनके कमरे पर गए लेकिन महिला सब इंस्पेक्टर का रूम अंदर से  बंद था।

 (मृतक सब इंस्पेक्टर आरजू पवार) 

बाद में गृह स्वामी ने जब खिड़की से कमरे में झाका तो आरजू पवार फांसी के फंदे पर झूल रही थी। गृह स्वामी ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी। मौके पर पुलिस टीम को एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमे लिखा था कि यह मेरी करनी का फल है।

आरज़ू मूल रूप से जनपद शामली की रहने वाली थी और वर्ष 2015 में यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टरके पद पर भर्ती हुई थी। हाल – फिलहाल में वह अनूपशहर कोतवाली में ही तैनात थी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Satyveer Singh