मीट दुकान में घुसकर आधा दर्जन बदमाशों ने मजदूर के पेट मे घोंपा चाकू

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- थाना ऊपरकोट क्षेत्र के भुजपुरा में पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन के करीब चाकूबाज बदमाशों के द्वारा मीट की दुकान पर पहुंचकर मीट की दुकान पर मजदूरी कर रहे युवक के साथ गाली गलौज करते हुए उसके पेट में चाकू घोंपने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। मीट की दुकान पर मजदूरी करने वाले युवक के साथ पुरानी रंजिश के चलते पेट में चाकू घोंपने की वारदात को अंजाम देकर चाकूबाज युवक मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े आधा दर्जन के करीब युवकों द्वारा मीट की दुकान में घुसकर युवक को चाकू मारे जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने युवक की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। तो वही पुलिस चाकू से हमला बोलने वाले आरोपी युवकों की तलाश में जुट गई है।

आपको बता दें कि पूरी घटना अलीगढ़ जिले के अति संवेदनशील ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा इलाके की है। जहां पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन के करीब दबंग युवकों ने एक मीट की दुकान पर पहुंचकर वहां मजदूरी कर रहे युवक के साथ गाली गलौज करते हुए उसके पेट में चाकू घोंप दिया। मीट की दुकान पर मजदूरी कर रहे युवक के पेट में चाकू लगते ही खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश युवक मौके से फरार हो गए। घटना के बाद मीट दुकान मालिक नौशाद का कहना है कि घायल युवक सिमरान उसकी मीट की दुकान पर पिछले काफी समय से नोकरी करता है,ओर इसकी किसी से पुरानी रंजिश चली आ रही है। उसकी मीट की दुकान पर हुई वारदात शुक्रवार दोपहर की है। जब उसकी मीट की दुकान पर काम करने वाला युवक सिमरन अपना काम कर रहा था। उसी दौरान हाथों में चाकू लेकर आधा दर्जन के करीब युवक उसकी दुकान में घुस आए।

जिसके बाद हाथों में चाकू लेकर पहुंचे युवकों ने दुकान में काम कर रहे युवक सिमरन के साथ बिना किसी वजह के कहासुनी करते हुए गाली गलौज करने लगे। आरोप है कि जब सिमरन ने गाली गलौज का विरोध किया तो गाली गलौज का विरोध करने की इसी बात पर उन युवकों ने सिमरन के पेट में चाकुओं से हमला बोलते हुए चाकू घोप दिया। पेट में चाकू लगते ही वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक मौके से भाग गए। जिसकी सूचना उसके द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई। मीट की दुकान पर युवक को चाकू मारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मीट मजदूर युवक की हालत को नाजुक देखते हुए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। जबकि चाकूबाजी के इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर कार्यवाही की बात कह रही हैं।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey