PITRI KRIPA INVITATIONAL T20 नॉक आउट 2021 का फाइनल

UP Special News खेल जगत

गाजीपुर(जनमत):- PITRI KRIPA INVITATIONAL T20 नॉक आउट 2021 का फाइनल PITRI KRIPA और CPC एकेडमी के बीच नेहरू स्टेडियम के मैदान पर खेला गया, जिसमें सीपीसी एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले गेदबाजी करने का निर्णय लिया, पितृ कृपा की ओर से दीपक यादव ने 64 और कुश पाण्डे के 30 रनों के बदौलत पितृ कृपा की टीम 7 विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवरों सीपीसी को 172 रनों का लक्ष्य दिया, सीपीसी की ओर से अजय मौर्या ने 3 राहुल कुमार  1 और पवन राय एवं अश्वनी राय 1-1 विकेट मिले, जवाब में रनों का पीछा करते  सीपीसी की टीम 19 ओवरों मे ही 3 विकेट पर 175 रन  बनाकर  जीत गई , सीपीसी की ओर से अभिषेक कश्यप 59 अभिनव 28 अजय मौर्या 23 और गोविंद  ने 32  रनों का योगदान दिया, पितृ कृपा कीओर से गेंदबाज बृजेश ने 1 और राहुल ने 1   विकेट झटके,इस मैच का मैन ऑफ द मैच   अभिषेक कश्यप प्रतियोगिता का बेस्ट बैट्समैन सीपीसी के पावन राय को चुना गया,इस प्रतियोगिता का बेस्ट बॉलर सीपीसी के अजय मौर्याएवं मैन ऑफ द टूर्नामेंट पितृ कृपा के कुश पांडेय को चुना गया। आज के मैच के मुख्य अतिथि मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी व भाजपा प्रवक्ता  नवीन श्रीवास्तव थे ।

लगातार दो बार विजेता बनी सीपीसी टीम को बधाई देते हुए सीपीसी अध्यक्ष श्री शाश्वत सिंह  ने उत्साहवर्धन किया तथा आज के मैन ऑफ द मैच अभिषेक कश्यप को 1100/- की नगद धनराशि का पुरस्कार दिया । मैच के उपरांत विजेता टीम के लिए अभिनंदन समारोह जी0डी0सी0ए कार्यालय पर आयोजित किया गया जहां जी0डी0सी0ए अध्यक्ष श्री संजीव कुमार सिंह ने विजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए पुरस्कृत किया । इस अवसर पर लगातार दो फाइनल मैच में पहुँची सीपीसी व लंका की टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि निःसन्देह दोनों ही टीम जनपद की बेहतरीन टीम है ।

इस अवसर पर सीपीसी अध्यक्ष शाश्वत सिंह ने कोच रंजन सिंह को धन्यवाद दिया और कहा कि इस जीत में  खिलाड़ियों के साथ साथ कोच की भी भूमिका अहम रही है । इस अवसर पर मन्नू तिवारी सहित अन्य सम्मानित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे ।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Amitesh Singh