अलीगढ़ में बाबा के बुलडोजर के साथ पुलिस कर्मियों का “फ्लैग मार्च”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ जिले के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने उच्च अधकारियों के साथ बाबा के तीन बुलडोजर लेकर अलीगढ़ पलवल हाईवे गोमत चौराहे स्थित कस्बे खैर में फ्लैग मार्च निकाला गया है। दरअसल पूरा मामला जिला अलीगढ़ के तहसील खैर क्षेत्र का है। जहां बीते दिनों अग्निपथ योजना को लेकर प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने चौकी में तोड़फोड़ की थी, इसी के  साथ ही नेशनल हाईवे पर जमकर उत्पात मचाया था जिसको लेकर एसपी ग्रामीण ने बुलडोजर के साथ दंगाइयों को सताने के लिए फ्लैग मार्च निकाला  इस दौरान पीएसी सहित पुलिसकर्मियों की मौजूदगी रही.

आपको बता दे कि  पुलिस कर्मियों ने बुलडोजरों के साथ यह फ्लैग मार्च…  दंगाई और  बलवा करने बाले लोगो को मैसेज देने के लिए निकाला। जिस तरह से टप्पल इलाके में हाल ही में अग्निवीर योजना के विरोध में युवाओं ने टप्पल इलाके में हिंसक विरोध प्रदर्शन किया था। उसी के चलते एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में खैर क्षेत्र में तीन बुलडोजर के साए में फ्लैग मार्च निकाला गया है। बुलडोजर के साथ निकाले गए फ्लैग मार्च के दौरान मौके पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक , एसडीम सहित क्षेत्र के आला अधिकारियों    सहित पीएससी और भारी पुलिस फोर्स भी मौजूद रही. इस दौरान क्षेत्र में रहने वाले लोगों से अपील की गयी  कि क्षेत्र में फैल रही अफवाहों पर कोई भी व्यक्ति ध्यान ना दें और सोशल मीडिया पर डाली जा रही भड़काऊ वीडियो पर भी बिल्कुल भी ध्यान ना दिया जाए. इसी के साथ ही अगर कोई व्यक्ति सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट और  अफवाह इलाके में फैला रहा है तो इसकी सूचना  पुलिस को दी जाए। जबकि पुलिस को सूचना देने वाले का नाम और उसकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी और ऐसे आरोपी के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाएगी…

आपको बता दे कि अग्नीवीर योजना को लेकर जहाँ गाहे बगाहे हिंसक प्रदर्शन की खबरे सामने आ रही है वहीँ प्रशासन भी किसी तरह  से अपने तरफ से कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है और मामले पर गंभीरता से निगाह बनाये हुए हैं.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…