सैकड़ों ग्रामीणों ने गेट नहीं तो वोट नहीं का नारा किया बुलंद

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अयोध्या में अरसे से बोतल में बंद रेलवे क्रॉसिंग का जिन एक बार फिर बाहर निकल आया है। गोसाईंगंज विधानसभा क्षेत्र के गांव मरूई सहाय सिंह में रेलवे क्रॉसिंग में फाटक लगने को लेकर करीब एक अरसे से जनता की मांग को नजरअंदाज करने के बाद विधानसभा चुनाव आते ही लोगों का गुस्सा एक बार फिर फूट गया है।

बताते चलें कि करीब 20 साल पुरानी जनता की यह समस्या ना तो किसी सरकार के लिए कोई मायने रखती दिखाई दी और ना ही चुने गए जनप्रतिनिधियों ने इस दिशा में कोई काम किया नतीजा यह रहा कि चुनाव आते गए जनता मांग रखती गई और उसे आश्वासन का झुनझुना मिलता रहा। एक बार फिर चुनाव की बेला हिलोरे मारने लगी है तो मरूई सहाय सिंह रेलवे क्रॉसिंग का मुद्दा खुद व खुद उठ खड़ा हुआ है।

इसी कड़ी में रविवार को सैकड़ों ग्रामीणों ने गेट नहीं तो वोट नहीं का नारा बुलंद करते हुए चुनाव लड़ने वाले नेताओं को आईना दिखाने का काम किया है यह मुद्दा इसलिए भी मायने रखता है कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संजीव सिंह की नाक के नीचे लोगों का यह जनाक्रोश सब कुछ सही नहीं है का संदेश दे रहा है।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि नेता नगरी केवल झूठे वादे करके चले जाते हैं जबकि क्षेत्रवासी मौत के कुएं रूपी इस क्रॉसिंग को पार करने के लिए बेबस हैं।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan