पति और पत्नी नदी में बहे…तलाश जारी…

UP Special News

हरदोई (जनमत):- यूपी के हरदोई के माधौगंज थाना इलाके में बाइक से उतर कर एक महिला ने नदी में छलांग लगा दी उसे बचाने के लिए पति भी नदी में कूद गया।तेज बहाव के कारण दोनों बह गए है।दोनों का अभी तक पता नहीं चल सका है।सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों के माध्यम से दोनों की तलाश कर रही है।

माधौगंज थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के रहने वाले मानसिंह के साढू बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के अख्तियारपुर में रहते है।उनके घर मे शादी समारोह था जिसमे शामिल होने के लिए मानसिंह अपनी पत्नी आरती के साथ गया हुआ था। बताया जाता है कि शादी समारोह में आरती अपने बहनों के यहां डांस करने लगी इसी बात पर पति पत्नी के बीच विवाद हो गया।विवाद के बाद नाराज मानसिंह अपनी पत्नी को लेकर बाइक से अपने घर आ रहा था।.

माधौगंज से ही निकली शारदा नहर पुल पर जैसे ही वह पहुंचा बाइक की रफ्तार कम हुई तो आरती बाइक से उतर गई और नहर में कूद गयी।यह देखकर मानसिंह भी अपनी पत्नी को बचाने के लिए नहर में कूद गया। नहर में पानी का बहाव तेज होने के कारण दोनों पति-पत्नी बह गए। मामले की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस के साथ परिजन मौके पर पहुंचे।गोताखोरों के माध्यम से दोनों की तलाश कराई जा रही है लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका है। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया दोनों की तलाश किए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

REPORT- SUNIL KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..