पति कर रहा दूसरी शादी,महिला पहुंची एसपी के पास

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई में एक महिला के पति के द्वारा की जा रही दूसरी शादी रोकने की मांग को लेकर महिला अपनी 5 साल की बच्ची मां व गांव के अन्य लोगों के साथ एसपी के पास पहुंची और पति की शादी रुकवाने की गुहार लगाई।महिला का कहना है उसके पति ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया और अब दूसरी शादी करने जा रहा है।एसपी ने मामले में कार्यवाई के लिए प्रभारी निरीक्षक को निर्देशित किया है।

कोतवाली लोनार इलाके के जटोली गांव निवासी गोलनी पत्नी विवेक एसपी के पास पहुंची और एसपी को बताया कि 7 वर्ष पूर्व विवेक से उसका विवाह हुआ था जिससे उसकी एक पुत्री है जो 5 वर्ष की है जिसका नाम सीबू है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने 4 वर्ष पूर्व घर से उसको मारपीट कर घर से भगा दिया और इसका मुकदमा भी उसने न्यायालय में कर दिया है जो कि न्यायालय में विचाराधीन है।

इसी बीच उसके पति ने दूसरी जगह अपनी शादी तय कर ली और आज यानी 12 मई को उसकी शादी होने वाली है। महिला का आरोप है कि अगर उसकी शादी हो जाती है तो वह कहीं की नहीं रहेगी। महिला ने पति की दूसरी शादी रुकवाये जाने की मांग एसपी से की।एसपी ने इस पूरे मामले में प्रभारी निरीक्षक को कार्यवाही के लिए निर्देशित कर दिया है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey