बाइक और बोलरो की टक्कर में बीएसएफ के जवान समेत दो की मौत

UP Special News

देवरिया (जनमत):- एक तरफ योगी सरकार सड़क दुर्घटना रोकने के लिए नया नया नियम और पाठ पढ़ा रही है जिससे मौत की आंकड़ा को रोका जा सके वही उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत मठिया गांव के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। हादसे में भाटपाररानी के फुलवरिया गांव के रहने वाले बाइक सवार बीएसएफ जवान समेत दो युवकों की मौत हो गई।

सूचना मिलते ही दोनों के घर में कोहराम मच गया। भाटपाररानी थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी गौरी शंकर सिंह उम्र लगभग 30 पुत्र सुरेन्द्र सिंह बीएसएफ में तैनात थे। वह छुट्टी में गांव पर आए हुए थे। गुरुवार को वह अपने गांव के रत्नेश सिंह पुत्र मैनेजर सिंह की बाइक से किसी कार्य से सलेमपुर आए थे।वहां से दोहपर बाद बाइक से वापस घर जा रहे थे।मझौलीराज-फुलवरिया मार्ग पर सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मठिया गांव के समीप सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें रौंद दिया।

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना डायल 108 और सलेमपुर पुलिस को दी। पुलिस पहुंचती उसके पहले ही ग्रामीणों ने दोनों को एम्बुलेंस से सलेमपुर समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया,चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बोलेरो व बाइक को कब्जे में ले लिया है।

Reported By:-Lalbabu Gautam