अयोध्या में जुमे के नमाज़ शांतिपूर्वक ढंग से हुई सम्पन्न

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- रामनगरी अयोध्या में भी जुमे के नमाज़ शांतिपूर्वक ढंग से सम्पन्न हुई| पुलिस और प्रशासन भी लगातार जुम्मे की नमाज़ को लेकर अलर्ट पर था जिलाधिकारी नीतीश कुमार और एसएसपी शैलेश पाण्डेय के साथ कमिश्नर नवदीप रिणवा और आईजी कवींद्र प्रताप सिंह में भी सड़को पर उतरकर जनता से शांति व्यवस्था बनाने की अपील की।कल से लगातार पुलिस भी रुट मार्च निकालकर शांति व्यवस्था बनाने में लगी हुई है।

आईजी रेंज केपी सिंह ने कहा कि अयोध्या में स्थिति सामान्य है सभी मुस्लिम भाइयों ने शांतिपूर्वक नमाज़ अदा की है।उन्होंने कहा अयोध्या मंडल के सभी जिलों में पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया था। कहीं कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। सभी जगह शांतिपूर्ण जुमे की नमाज संपन्न हुई है। जुमे की नमाज संपन्न होने के बाद टाटशाह मस्जिद के पेश इमाम मौलाना समसुल कादरी ने कहा कि अमन हमारे तहजीब का हिस्सा है। शांति हमारा ओढ़ना बिछौना है। हम बिल्कुल नहीं चाहते कि शहर का अमन चैन खराब हो। जुमे की नमाज में यही अपील की गई है। नबी की इज्जत बाकी रहेगी तो कायनात में अमन रहेगी शांति रहेगी।नबी की शान में तोहीन की जाएगी तो इसका असर कायनात पर पड़ेगा।

नबी की शान में जो गलत सलत जुमले किए गए तोहीन की गई उससे मुसलमानों में गम और गुस्सा है इसीलिए अपील की गई है कि कानून के दायरे में रहकर विरोध जताए। कानून को हाथ में नहीं लेना चाहिए।हमने कल भी अपील की थी और आज भी यही अपील कर रहे हैं।तो वही अग्निपथ स्कीम को लेकर आईजी रेंज कवीन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि सरकार की अग्निपथ योजना बहुत ही अच्छी है इससे बेरोजगारो को रोजगार उपलब्ध होंगे।युवा किसी के भड़कावे में न आयें।अग्निपथ योजना के प्रदर्शन को लेकर अयोध्या अलर्ट पर है।रेलवे स्टेशन और बस स्टॉप पर भारी पुलिस बल तैनात है।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey