अखिलेश यादव के ओएसडी के घर आयकर विभाग की छापेमारी …

UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- यूपी में  आयकर विभाग की टीम की छापेमारी से हडकम्प मच गया है. इस दौरान शनिवार तड़के लखनऊ, मैनपुरी, आगरा में एक विशेष राजनीतिक दल के फाइनेंसर के आवासों पर छापामारी की है। जिसमें मैनपुरी के मनोज यादव लखनऊ में गजेंद्र सिंह समेत करीब एक दर्जन लोगों के घरों की छानबीन चल रही है। लखनऊ में यह आयकर विभाग का छापा अंबेडकर पार्क के पास स्थित गजेंद्र सिंह के आवास पर पड़ा है। गजेंद्र सिंह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ओएसडी रहे हैं। मैनपुरी में आयकर विभाग की टीम ने शनिवार की सुबह आरसीएल ग्रुप के मालिक एवं सपा नेता मनोज यादव घर पर छापा मारा है। कई गाड़ियों से आयकर अधिकारी यहां पहुंचे हैं। सपा नेता के घर के बाहर पुलिस फोर्स तैनात है। किसी को जाने की अनुमति नहीं है। सुबह आठ बजे अधिकारी घर के अंदर जांच कर रहे हैं। शहर कोतवाली के मोहल्ला बंसी गोहरा में सपा नेता मनोज यादव का आवास है।

                                                                     फखरुल हसन चाँद(प्रदेश प्रवक्ता सपा)

वहीँ शनिवार सुबह करीब आठ बजे करीब 12 गाड़ियों से आयकर अधिकारी उनके आवास पर पहुंचे तो हड़कंप मच गया। पुलिस फोर्स ने सपा नेता के घर को घेर लिया। अंदर आयकर अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।इसके अलावा, आयकर विभाग की टीम मऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के निवास पर पहुंची है। राजीव राय ने कहा कि आयकर विभाग के लोग आए हैं। मेरा कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। यह उसी का परिणाम है। मेरे पास कोई अवैध पैसा नहीं है। मैं लोगों की मदद करता हूं और सरकार को यह पसंद नहीं आया।

                                                               IT छापेमारी पर अखिलेश का निशाना :-

वहीँ इस पर अखिलेश यादव ने  निशाना साधा और  कहा कि भाजपा को हार सतायेगी तो दिल्ली से बड़े बड़े नेता आएंगे,अभी इनकम टैक्स विभाग आया है,फिर ईडी आएगी और इसी तरह से कई छापामारी देखने को मिलेगी. साथ ही जानकारी दी कि राजीव राय हमारी पार्टी के प्रवक्ता हैं-आज उनके यहां भी छापा मारा गया है.वहीँ चुनाव से ठीक पहले उनके यहां छापा मारा,ये कार्यवाही भी एक महीने पहले कर सकते थे, ऐन चुनाव से पहले ऐसी कार्यवाही का होना साफ तौर पर क्या इशारा करता है ये हर कोई जानता है. अब इनकम टैक्स विभाग भी उत्तरप्रदेश में चुनाव लड़ने आ गया,भाजपा के पास कोई नया रास्ता नहीं है.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…

REPORT- AMITABH CHAUBEY…