होटल से आपत्तिजनक स्थति में पकड़े गएँ कई जोड़े …

CRIME UP Special News

संभल  (जनमत) :-  उत्तर प्रदेश के जनपद संभल के शहर में गंदगी फैला रहा ओयो होटल स्थानीय नागरिकों के शिकायत पर पुलिस ने की कार्यवाही आपत्तिजनक स्थिति में मिले 7 पुरुष और 7 महिलाएं गिरफ्तार कर जेल भेजा कार्यवाही सुनिश्चित है. शहर में गंदगी फैला रहा ओयो होटल। स्थानीय नागरिकों के रोष के बाद मीडिया ने ख़बर को प्रमुखता से दिखाया था जिसका पुलिस प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए पुलिस क्षेत्र अधिकारी उप जिला अधिकारी तथा सदर कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से टीम बनाकर चंदौसी रोड पर चल रहे ओयो पर छापामार कार्रवाई की जहां से लगभग आधा दर्जन प्रेमी जोड़ों को पकड़ा गया है.

होटल संचालक भागने में सफल रहा जबकि स्टाफ के दो लोगों को जरूरी दस्तावेजों तथा आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ हिरासत में ले लिया है पुलिस ने छापेमारी के दौरान अंदर किसी मीडिया कर्मी को नहीं जाने दिया नहीं तो कुछ चौंकाने वाले तथ्य और भी सामने आ सकते थे। इस ओयो होटल में प्रेमी जोड़ों को मोटी रकम वसूल कर चंद घंटों के लिए कमरे दिए जाते थे शौकीन प्रेमी जोड़ों के लिए बकायदा उनके शौक पूरे करने की हर किसी जरूरतमंद सामान को भी होटल की तरफ से उपलब्ध कराया जाता था। जिससे स्थानीय लोगों में काफी रोष था क्योंकि इसका असर स्कूल को जाने वाले छात्र-छात्राओं के जीवन पर भी पढ़ रहा था.

.

इसी के साथ ही अभिभावकों के माथे पर भी चिंता की लकीरें थी कि कहीं उनका बच्चा भी ऐसे होटलों में जाकर अपने शौक पूरे तो नहीं कर रहा है। ओयो होटल में अवैध कृत्य किये जाने की सूचना मिलने व स्थानीय पुलिस द्वारा कृत कार्यवाही करने के सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक महोदय सम्भल द्वारा मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की कार्यवाही में सात पुरुष में 7 महिलाएं गिरफ्तार की गई है खबर लिखे जाने तक किसी के खिलाफ कोई भी मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया था।

REPORT- RAMVRESH…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…