मठ के प्रशासनिक अधिकारी को मारी गोली

CRIME UP Special News

लखनऊ (जनमत):- लखनऊ में कुछ वर्ष पहले हमलावरों की गोली का शिकार हुए कोतवाली हसनगंज स्थित कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी 50 वर्षीय धीरेन्द्र दास को एक बार फिर दिनदहाड़े गोली मारी गई है। हालांकि इस बार भी धीरेन्द्र की जान ट्रामा सेंटर में खतरे बाहर बताई गई है। जिस कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेन्द्र दास को गोली मारी गई है वह मठ कोतवाली हसनगंज के डालीगंज इलाके में है।

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक कुछ लोग मठ में शादी की बुकिंग कराने आये थे। बुकिंग के लिए हो रही बातचीत के दौरान कहासुनी हुई जिसके बाद हुई गहमागहमी के बीच कथित रूप से धीरेन्द्र दास को दिनदहाड़े गोली मार दी गई। गोली लगते हुए धीरेन्द्र दास घायल हो गए जिसके बाद उन्हें ईलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिसिया जाँच में खुलासा हुआ है कि वर्ष 2015 में मठ में स्थित बारातघर के प्रशासनिक अधिकारी धीरेन्द्र दास पर गोली चली थी।

जाँच हुई तो मामला अंदरूनी निकल कर सामने आया था। इस बार भी प्रशासनिक अधिकारी के साथ हुई घटना में कुछ ऐसा ही होने की आशंका जताई गई है। एडीसीपी ट्रांसगोमती राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि घायल की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस अधिकारी द्वारा मामले में आवश्यक कार्रवाई किये जाने की बात कही गई है।

Posted By:- Amitabh Chaubey