प्रदेश सरकार पर बरसे अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिताभ ठाकुर

UP Special News राजनीति

कुशीनगर (जनमत):- अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे…. कुशीनगर जनपद मुख्यालय पडरौना के एक होटल में पत्रकारों से बात करते हुए अमिताभ ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार अपने विरोधियों को चुन- चुनकर खत्म कर रही है….. राजनीतिक द्वेषवश या फिर  रुपये के दम पर प्रदेश में हाफ इनकाउंटर हो रहे हैं….. बुद्धिजीवियों, पत्रकारों का उत्पीड़न किया जा रहा है….. प्रदेश सरकार के विरुद्ध कुछ लिखने, बोलने पर मुख्यमंत्री अपनी निजी दुश्मनी मान ले रहे हैं…..

एक सवाल के जबाब में पूर्व आईपीएस ने कहा  कि लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा में योगी आदित्यनाथ की सरकार से सपा के अखिलेश यादव की सरकार अच्छी थी….. अपनी पार्टी का विस्तार व सांगठनिक ढांचे को मजबूत करने की नियत से गोरखपुर मंडल के दो दिवसीय दौरे पर निकले अभिताभ ठाकुर आज पडरौना में थे….. उन्होंने ने 2024 मे़ं होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी की भी घोषणा की…..।

प्रदेश सरकार को घेरते हुए अमिताभ ठाकुर ने कहा कि एक महिला ने तथाकथित रूप से डाइंग स्टेटमेंट में 8 लोगों का नाम लिया लेकिन कार्रवाई सिर्फ मेरे ऊपर हुई….मेरी गिरफ्तारी पहले हुई मुकदमा बाद में लिखा गया …. कारण यह कि मैं योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा कर दिया था….. कुशीनगर के किसानों की दुखती नब्ज पर अंगुली रखते हुए कहा कि प्रदेश में एक गन्ना एक्ट है जिसके मुताबिक दो सप्ताह के भीतर गन्ना मूल्य का भूगतान हो जाना चाहिए … परंतु  वर्षों बीत जाता है गन्ना मूल्य का भूगतान नही होता है…. उन्होंने ने पूर्वांचल राज्य की भी वकालत की …. अभिताभ ठाकुर ने बताया कि उत्तर प्रदेश के लगभग सभी जिलों में उनका सांगठनिक ढांचा खड़ा हो गया है…. स्थानीय निकाय, लोकसभा व विधानसभा के चुनावों में योग्य प्रत्याशियों को चुनाव लड़ाया जाएगा।

Reported By:- Pradeep Yadav

Posted By:- Amitabh Chaubey