प्रेमी जोड़े के घर से भागने पर प्रेमी पति को गोलियों से किया “छलनी”… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ जिले में खटीक समाज के लड़के को एक ब्राह्मण समाज की लड़की संग भागकर इस प्रेमी जोड़े को लव मैरिज करना महंगा पड़ गया। जहां प्रेमिका पत्नी पूजा की तबीयत खराब होने पर जब प्रेमी पति डॉक्टर से दवा दिलवा कर अपनी प्रेमिका पत्नी को बाइक पर बैठाकर घर वापस लौट रहा था। तभी घात लगाए बैठे आधा दर्जन हमलावरों ने सुनसान रास्ते पर उसको गोली मार दी। गोली लगते ही प्रेमी पति और प्रेमीका पत्नी बाइक समेत सड़क पर गिर गए और हमलावर गोली लगने से घायल युवक की पत्नी को खींचकर खेतों में ले गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से घायल प्रेमी लड़के को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया है। प्रेमिका पत्नी की तरफ से अपने चार भाइयों सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खेर इलाके के राजपुर गांव में खटीक समाज के चौकीदार के बेटे द्वारा किलपुर गांव की एक ब्राह्मण समाज की लड़की पूजा को गांव से भगाकर उससे प्रेम विवाह करना महंगा पड़ गया। जहां चौकीदार के बेटे के ऊपर उस वक्त आधा दर्जन हथियारबंद युवकों द्वारा हमला किया गया।जब प्रेमी पति रवि अपनी प्रेमिका पत्नी पूजा को तबीयत खराब होने पर बाइक पर बैठाकर डॉक्टर से दवाई दिलवाने के बाद अपने घर वापस लौट रहा था। उसी दौरान रास्ते में मुंह पर कपड़ा बांधे आधा दर्जन हथियार लिए युवकों ने फतेहपुर और राजपुर के सुनसान रास्ते के बीच में आते ही उसके गोली मार दी। आधा दर्जन हमलावरों द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में जा लगी। आरोप है कि हमलावरों द्वारा उसको गोली मारकर घायल करने के बाद साथ में मौजूद उसकी पत्नी को खेतों में खींच कर ले गए। गोली चलने और चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को आता देख हमलावर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद युवक को गोली मारने की सूचना घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से सड़क पर पड़े घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया गया। पुलिस ने गोली लगने से घायल युवक के बयान लेने के बाद पुलिस गोली मारने वाले हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके के राजपुर गांव निवासी साहूकार चौकीदार के बेटे रवि के कोतवाली खैर क्षेत्र के किलपुर गांव निवासी ब्राह्मण समाज के युवती के साथ पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इन्हीं प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी युवक रवि ने किलपुर गांव निवासी लड़की को आज से करीब 4 से 5 महीने पहले उसके घर से भगा कर उसके साथ कोर्ट मैरिज करते हुए प्रेम विवाह रचा लिया था। प्रेम विवाह रचाने के बाद प्रेमी युवक द्वारा अपनी प्रेमिका पत्नी को राजपूर गांव में ही लेकर रहने लगा था। प्रेमी युवक रवि द्वारा कीलपुर गांव की लड़की को उसके साथ भगाकर प्रेम विवाह करने के बाद राजपुर गांव और किलपुर गांव के कुछ युवकों को नागवार गुजर रही थी। लड़के रवि द्वारा प्रेम विवाह रचाने के चलते कुछ लोग उससे रंजिश मानने लगे। प्रेम विवाह रचाने की इसी रंजिश के चलते आज प्रेमी लड़का रवि अपनी प्रेमिका पत्नी की तबीयत खराब होने पर उसको दवाई दिलाने के लिए कस्बा खैर गया था। जहां डॉक्टर से दवाई दिलाने के बाद अपनी प्रेमिका पत्नी को बाइक पर बैठाकर अपने गांव राजपुर वापस लौट रहा था। जैसे ही अपनी पत्नी को बाइक पर बैठाकर राजपुर और फतेहपुर गांव के बीच रास्ते पर पहुंचा। उसी दौरान चेहरे पर कपड़ा बांधे कीलपुर और राजपूर गांव के आधा दर्जन युवकों ने उसको गोली मार दी। आधा दर्जन युवकों द्वारा सुनसान रास्ते पर मारी गई गोली उसके पैर में जा लगी। पैर में गोली लगते ही प्रेमी युवक और उसकी प्रेमिका पत्नी बाइक समेत सड़क पर गिर पड़े। फ़िलहाल मामले में विधिक कार्यवाही किये जाने की बात कही जा रही है .

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…

REPORT- AJAY KUMAR..