हरदोई में पुलिस ने दो इनामी अपराधी पकड़े

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के एसपी अजय कुमार के निर्देशन में चलाए जा रहे इनामी व वांछित अपराधी पकड़ो अभियान के तहत कछौना व पिहानी पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से एक 25 हजार रुपये का दूसरा 20 हजार रुपये का इनामी अपराधी गिरफ्तार किया है।पिहानी पुलिस ने हत्या के मामले में वांछित चल रहे 20 हजार के इनामी को व कछौना पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है।

मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि एसपी के निर्देशन अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी व पश्चिमी के साथ सीओ बघौली व हरियाँवा के निकट पर्यवेक्षण में इनामी अपराधियों के गिरफ्तारी का अभियान चलाया जा रहा था।

इसी क्रम में कछौना पुलिस ने सलीम पुत्र रहीम निवासी चिरकहटी थाना कछौना को प्रभारी निरीक्षक हंसमती के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के रैसों चौराहा से गिरफ्तार किया है। इसके विरुद्ध डकैती का एक मुकदमा भी पंजीकृत था।

इसी प्रकार पिहानी के प्रभारी निरीक्षक महेश चंद्र ने पिहानी कोतवाली इलाके के किला पंडरवा निवासी रामखेलावन पुत्र बचन को कुल्लीपुर से गिरफ्तार किया है। यह हत्या और शव को गायब करने के मामले में वांछित चल रहा था। दोनों की गिरफ्तारी पर पुलिस कप्तान की तरफ से इनाम घोषित किया गया था।

Posted By:- Amitabh Chaubey        Reported By:- Sunil Kumar