इलेक्ट्रॉनिक डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष व पदाधिकारी ने हाई स्कूल टॉपर को किया सम्मानित

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- अयोध्या में हाई स्कूल रिजल्ट में अच्छे अंक लाकर उत्तर प्रदेश प्रदेश में दूसरा स्थान पाने वाली मिस्कात नूर के आवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ। तो वहीं  इलेक्ट्रॉनिक डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष व पदाधिकारी बधाई देने पहुँचे।

इलेक्ट्रॉनिक डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद उमर अपने संगठन के दर्जनों साथियों के साथ हस्नु कटरा स्थित मुफ्ती मोइनुद्दीन अशरफी के आवास पर बधाई देने पहुँचे । क्योंकि मुफ्ती मोइनुद्दीन अशरफी की पुत्री मिस्कात नूर ने हाई स्कूल में अच्छा अंक लाकर प्रदेश व जिले का नाम रोशन किया है। मिस्कात नूर के पिता मुफ्ती मोइनुद्दीन अशरफी भी एक शिक्षक है। और वह मस्जिदों में धार्मिक तकरीर करते हैं। इस अवसर पर इलेक्ट्रॉनिक डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद उमर ने मिस्कात नूर को माला पहनाकर साफा भेंट कर अपने एसोसिएशन का सर्टिफिकेट देकर सम्मानित करते हुए बधाई दी। और उज्जवल भविष्य की कामना किया।

इस कार्यक्रम के अवसर पर मिस्कात नूर के पिता मुफ्ती मोइनुद्दीन अशरफी जोकि मौलाना के साथ-साथ एक लेखक भी हैं। जो धार्मिक किताबें लिखा करते हैं वहीं  इलेक्ट्रॉनिक डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद उमर को मुफ्ती मोइनुद्दीन अशरफी ने अपने हाथों से लिखी हुई कुरान शरीफ की आयत के तर्जुमे की लिखी हुई। धार्मिक किताब भेंट किया। वहीं बधाई देने आए इलेक्ट्रॉनिक डीलर एसोसिएशन के सदस्य व गोदरेज केयर के प्रबंधक मोहम्मद कलीम ने भी मिस्कात नूर व उनके पिता मुफ्ती मोइनुद्दीन को बधाई दिया और और मिस्कात नूर की उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि बिटिया डॉक्टर बनना चाहती तो ऊपर वाले उसकी मदद करें और जल्द से जल्द वह डॉक्टर बनकर गरीबों की मदद करें।

मैं इस कार्यक्रम में इलेक्ट्रॉनिक डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद उमर संगठन मंत्री सोहेल अहमद गोदरेज केयर प्रबंधक मोहम्मद कलीम राजा यादव संगठन महामंत्री पुनीत केसरवानी उपाध्यक्ष अशोक जयसवाल बॉबी सिंह बंधु सेल्यूलर सेंटर के प्रबंधक आदि सम्मानित लोग मौजूद रहे।

Reported By :- Azam Khan

Published By :- Vishal Mishra