पति – पत्नी के शव मिलने से मचा हड़कम्प

UP Special News

फरुखाबाद (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद फरुखाबाद में बंद कमरे में पति – पत्नी के शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई गई है कि पत्नी की हत्या के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव मिलने की घटना कोतवाली फतेहतगढ़ के हाथीखाना इलाके की है। यहाँ सोनू नाम का शख्स अपनी पत्नी पुष्पा के साथ गंगाराम के घर में किराए पर रहता था।

सुबह काफी देर तक जब सोनू के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो किसी अनहोनी की आशंका से गृह स्वामी गंगाराम ने पुलिस को सूचना दे दी। गृह स्वामी की माने तो सोनू नशे का आदि था। नशे का लती होने के कारण उसका आये दिन अपनी पत्नी पुष्पा से विवाद होता रहा है। उन्होनें कई बार सोनू को समझाने की कोशिश भी की बावजूद सोनू अपनी हरकतों से बाज नहीं आया है। पुलिस को मिली सूचना के बाद स्थानीय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचें पुलिस अधिकारियों ने जब किसी तरह सोनू के कमरे का दरवाजा खोला तो वहा दोनोँ के शव मिले।

पुष्पा का शव बिस्तर पर पड़ा था जबकि सोनू का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था। शुरूआती पुलिसिया जाँच में आशंका यह जताई जा रही है कि पहले सोनू ने पत्नी की हत्या की उसके बाद वह भी फांसी के फंदे पर झूल गया। हालांकि पुलिस अधिकारी अजय प्रताप ने बताया कि मामले की हर पहलु से जाँच की जाएगी ताकि दोनों की मौत की असल वजह साफ हो जाये।

Reported By:- Varun Dubey