गांजा तस्कर के गुर्गे को दबंग ने मार दी “गोली”..

UP Special News

फ़तेहपुर (जनमत):- यूपी के फ़तेहपुर जिले में मुफ्त में गांजा न देने पर गांजा तस्कर के गुर्गे को दबंग युवक ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। घटना के बाद इलाकाई लोग दहशत में आगए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर हैलेट के लिए रेफर कर दिया।

वीओ- फ़तेहपुर जिले के सदर कोतवाली के पीरनपुर मोहल्ले में के रहने वाले नईम अपने घर पास गांजा बेंच रहा था तभी सैफी नाम का युवक आया और फ्री में गांजा मांगने लगा दुकानदार ने मुफ्त में देने से मना किया तो उसने फायर झोंक दिया। जिससे उसके दाहिने आंख के ऊपर गोली लग गई। गोली मारने के बाद दबंग सैफी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए कानपुर हैलट रेफर कर दिया है।

घायल नईम की के परिजनों ने बताया कि नईम पिछले करीब 10 साल से चर्चित गांजा तस्कर डब्बू के लिए कम कर रहा है। डब्बू इलाके में कई जगहों पर गांजा बिकवाता है। इन दिनों गांजा तस्कर ने अपने साले को पूरी कमान दे रखी हैं मास्टरमाइंड डब्बू खुद को बीमार बताता है। परिजनों ने जिला अस्पताल में गांजा तस्कर डब्बू के खिलाफ हंगामा भी किया। उसे पकड़ने की मांग की है। पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए। पुलिस की मिलीभगत से ही सालों से इलाके में डब्बू गांजा तस्करी कर रहा है। आरोपी सैफी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया है।

वहीं एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि नईम नामक युवक को गोली लगने की सूचना प्राप्त हुई है इस सूचना पर कोतवाली पुलिस द्वारा युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसका इलाज चल रहा है और वो खतरे से बाहर है। अभी जानकारी हुई है कि उसको कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया है। इस घटना में सैफी युवक का नाम सामने आरहा है। शीघ्र ही गिरफ्तार कर आवश्यक विधित कार्रवाई की जाएगी।

REPORT- BHEEM SHANKAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…