सड़क किनारे खून से लथपथ मिला ट्रक चालक का शव

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के बघौली थाना इलाके मे मार्ग किनारे छत बिछत अवस्था मे पडे मिले ट्रक चालक के शव को देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाते ही मौके पर परिजनो के साथ ही साथ पुलिस बल मौके पर पहुंच गया परिजनो ने हत्या किए जाने की बात कही है वहीं पुलिस इसे हादसा मान रही है और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाना इलाके के घुरमई गाँव निवासी इश्तियाक उर्फ पुत्तन का 38 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अजीज ट्रक चालक था शनिवार की सुबह थाना क्षेत्र के बघौली माधौ गंज मार्ग पर पत्ता पुरवा गांव के बाहर  अजीज का छत बिछत अवस्था में शव पड़ा हुआ देखा गया घटना की जानकारी होते परिजनो के साथ ही साथ पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

देर शाम तक जब अजीज घर नही पहुंचा तो परिजनो को चिंता सताने लगी इलाके मे उसकी काफी तलाश की गई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा परिजनो ने अज्ञात लोगों पर निर्मम तरीके से हत्या किए जाने का आरोप लगाया है,वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अनिल यादव ने बताया कि मामले की शव की शिनाख्त कर ली गयी है प्रथम दृष्टया हादसा लग रहा है लेकिन मौत का सही कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जो भी रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar