बागेश्वर धाम बाबा वीरेंद्र शास्त्री ओर संगीत सोम के बाद ये क्या बोल गए राजस्व राज्यमंत्री

UP Special News राजनीति

अलीगढ़ (जनमत):- बागेश्वर धाम के बाबा वीरेंद्र शास्त्री के अलीगढ़ के नाम बदलकर हरीगढ़ किए जाने की मांग के बाद सूबे के मुख्यमंत्री बुलडोजर बाबा की सरकार में राजस्व राज्यमंत्री एवं अलीगढ़ की खैर विधानसभा क्षेत्र से विधायक अनूप वाल्मीकि द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अलीगढ़ का नाम बदलकर हरिगढ़ किए जाने की मांग करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि उनकी भी भावना बागेश्वर धाम के बाबा वीरेंद्र शास्त्री और भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम की भावना के साथ जुड़ी हुई है। जिसके चलते उन्होंने कहा कि “मेरी भी भावना है कि अलीगढ़ का नाम बदलकर हरिगढ़” होना चाहिए।

बता दें कि राजस्व राज्यमंत्री विकास खंड चंडौस में केंद्र सरकार के 9 वर्ष पुरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे।जहां सूबे के राजस्व राज्यमंत्री से अलीगढ़ का नाम बदलकर हरिगढ़ किए जाने के सवाल पर जबाब देते हुए उन्होंने अलीगढ का नाम बदलकर हरिगढ़ करने की अपनी भावना जताई।इसके साथ ही सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर अलीगढ का नाम हरिगढ़ करने की मांग करने की भी बात कही l

आपको बताते चलें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले 9 वर्षों के कार्यकाल और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कल्याणकारी योजनाओं के गुणगान करने के लिए अलीगढ़ जिले की तहसील खैर क्षेत्र के चंडौस ब्लॉक में लाभार्थी सम्मेलन आयोजित किया था।चंडौस ब्लॉक में आयोजित किए गए लाभार्थी सम्मेलन में खैर विधानसभा सीट से विधायक एवं प्रदेश सरकार में राजस्व राज्य मंत्री अनूप वाल्मीकि शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। लाभार्थी सम्मेलन में शिरकत करने के लिए पहुंचे राजस्व राज्यमंत्री अनूप वाल्मीकि ने जनता के सामने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा जनता को लाभ पहुंचाने के लिए शुरू की गई योजनाओं का गुणगान किया और गांव-गांव तक केंद्र और यूपी सरकार की योजनाओं को पहुंचाने की बात कही गई। जिससे कि सभी लाभार्थी सरकार की योजनाओं का लाभ उठा सकें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संगठन के द्वारा प्रदेश के हर विधानसभा में लाभार्थी सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।इसी कड़ी में उनकी खैर विधानसभा में भी कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिस कार्यक्रम में बड़ी तादाद में लाभार्थियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

वही बागेश्वर धाम के बाबा वीरेंद्र शास्त्री और यूपी की सरधना विधानसभा सीट से भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम के द्वारा अलीगढ़ का नाम हरीगढ़ किए जाने के सवाल पर जवाब देते हुए राजस्व राज्यमंत्री अनूप वाल्मीकि ने पहले तो अपने चेहरे पर मुस्कान ली और उसके बाद अपनी गर्दन हिलाकर कहा कि “जैसे कि हमारे हरिगढ़ निवासियों का भाव है” “मेरा भी भाव और मेरी भी भावना हरीगढ़ निवासियों के साथ ही जुडी हुई है” इसीलिए अलीगढ़ का नाम बदलकर हरीगढ़ रखा जाए” और अलीगढ का नाम हरिगढ़ हो इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उनके सामने नाम बदलने की मांग करूँगा।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey