लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने आभूषण व्यापारी को किया लहूलुहान

CRIME UP Special News

बुलंदशहर(जनमत):- संगीन अपराधों की मंडी बन चुके यूपी के बुलंदशहर में देर शाम मोटर साईकिल सवार बदमाशों ने शिकारपुर कसबे में एक आभूषण व्यापारी को निशाना बनाते हुए उसका सोने – चांदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर बदमाशों ने आभूषण व्यापारी अतुल मित्तल  पर हमला कर उसको लहूलुहान कर दिया और भागते समय उसको जान से मारने की धमकी भी दी।

घायल पीड़ित व्यापारी ने पुलिस की आपातकालीन सेवा के नंबर 112 पर जब घटना की जानकारी दी तब स्थानीय पुलिस को लूट की वारदात होने की जानकारी हुई। आनन – फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को पास के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहा उसका प्राथमिक उपचार किया गया। लूट का शिकार आभूषण व्यापारी के सिर में गंभीर चोटें आई है। व्यापारी के साथ हुई वारदात की जानकारी के बाद अपराधियों की गिरफ़्तारी को लेकर हॉस्पिटल में नाराज़ व्यापारियों की देर रात भीड़ जुटी रही है।

बताया जा रहा है कि बदमाश व्यापारी का जो बैग लूट कर फरार हुए है उसमे 7 तोला सोना और 8 किलों चांदी थी। पुलिस अधिकारी हरेंद्र कुमार ने आभूषण व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही घटना का अनावरण करने का प्रयास की जा रहा है।

Posted By:- Satyveer Singh