8 माह पहले हुई बच्ची की हत्या का हुआ खुलासा

8 माह पहले हुई बच्ची की हत्या का हुआ खुलासा

CRIME UP Special News

बाँदा (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद बाँदा में अवैध संबंधों के चलते माँ ने ही अपने आशिकों के साथ मिल कर कराई थी अपनी ही मासूम बच्ची की हत्या।लेकिन कड़ी मसक्कत के बाद आज पुलिस ने 8 माह पहले हुई बच्ची की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए सभी मुख्य आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेजने का काम किया है।

बताते चलें कि पूरा मामला बाँदा जनपद के कमासिन थाना क्षेत्र का है जहां लगभग 8 माह पूर्व यमुना नदी के किनारे बोर में एक मासूम बच्ची का शव मिला था । जैसे ही संबंधित घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने मौके पर पहुच शव को कब्जे में करते हुए पोस्मार्टम के लिए भेज दिया था और मामले की जांच में जुट गई। कई महीनों की कड़ी मेहनत के बाद आज आखिर सफलता मिल गई। पूरी घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि आज 8 माह पहले हुए मासूम बच्ची के हत्या का सकुशल अनावरण किया गया है। बच्ची की हत्या में उसी की माँ व माँ के प्रेमी शामिल थे ।

क्योकि जिस तरह से जब कमसिन के यमुना में शव मिला था तो निशान देहि के अनुसार बच्ची माँ को शव दिखा कर शिनाख्त करने के लिए कहा गया था तो उसने देखते ही पहचानने से मना कर दिया। उसके बाद से ही हम लोगों का शक बढ़ गया और इनके ऊपर बराबर निगरानी रखी जाने लगी इस पूरे मामले के खुलासे में पुलिस की सर्विलांस टीम का अहम किरदार रहा है। फिलहाल बच्ची की माँ सहित सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है और वहीं घटना का अनावरण करने वाली टीम को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey                                               Reported By:- Durgesh Kashyap