परिवार पर टूटा बारिश का “कहर”…

UP Special News

 सीतापुर (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बीती रात से रुक-रुक कर हो रही बारिश में अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। यहां आज सुबह एक मकान की पक्की दीवार मय छत सहित कमरा अचानक भरभराकर बैठ जाने से दर्दनाक हादसा हो गया। कमरे के बाहर चारपाई पर बैठी मां और उसके 2 वर्षीय बेटे की मबले में दबकर मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने मलबे को हटाकर दोनों के शव बाहर निकाले और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवो को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले में आवश्यक कार्यवाई शुरू कर दी है।

2 वर्षीय बेटे सहित मां की मौत

घटना तालगांव थाना क्षेत्र के अंगेठा गांव की है। यहां की निवासी 25 वर्षीय रेनू पत्नी अरविंद आज सुबह घर की सफाई करके अपने 2 वर्षीय बेटे प्रिंस के साथ चारपाई पर बैठी हुयी थी। मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात से लगातार रुक-रुक कर हो रही बारिश के चलते रेनू के चचेरे ससुर लल्लूराम का कमरा अचानक दीवार और छत सहित भरभराकर गिरा गया।

इस मलबे में पड़ोस में बैठी रेनू और उसका बेटा प्रिंस दब गया और जब स्थानीय लोगों ने मलबा हटाकर दोनों को बाहर निकाला तो दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस और तहसील प्रशासन को दी।घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और बिसवां तहसीलदार ने जांच पड़ताल की और दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। तहसीलदार अविचल प्रताप सिंह का कहना है कि मृतकों के परिजनों को दैवीय आपदा प्रबंधन के तहत आर्थिक सहायता दिलाने की कार्यवाई की जाएगी।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..                                                                      REPORTED BY:- ANOOP PANDEY 

.