महिलाओं के दो झुंडों के बीच ,बीच सड़क पर हुई मारपीट

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- ख़बर उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ से है जहाँ  थाना इगलास क्षेत्र के गाँव सहारा में गुरुवार की दोपहर ग्रामीणों में उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब गाँव के ही दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हो गया। एक पक्ष के द्वारा अपने घरों की छतों से दूसरे पक्ष की महिलाओं पर किए गए|  इस पथराव में पत्थर लगने के चलते माँ बेटी सहित कई महिलाएँ  खून से लथपथ होते हुए लहूलुहान हो गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान दबंग महिला और उसके परिवार के लोगों ने एक महिला के ऊपर धारदार चाकू से वार करते उसकी नाक काटने की कोशिश की गई।

गाँव के अंदर दो पक्षों के बीच हो रही मारपीट और पथराव को देख स्थानीय ग्रामीणों द्वारा घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया ओर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 33 सेकंड के इन वीडियो में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और घरों की छतों से जमकर पथराव किया जा रहा है। दबंग परिवार की महिलाओं द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों के ऊपर किए गए पथराव में कई लोग घायल हो गए।

जिसके बाद पीड़ित परिवार के लोग थाने पहुँचे और उनके साथ मारपीट कर पथराव करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस ने पीड़ित महिला मेहराज की तहरीर पर संज्ञान लेते हुए घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इगलास भेजा गया। इसके बाद पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो तहरीर के आधार पर मामले की जाँच करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली इगलास क्षेत्र के गाँव सहारा निवासी पीड़ित महिला मेहराज के द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके परिवार के लोगों के साथ हुई वारदात गुरुवार की दोपहर करीब 12:00 बजे की है। जब उसकी ननद जायदा के साथ उसकी दबंग बहू तबस्सुम बिना किसी वजह के मारपीट कर रही थी। आरोप है कि इस दौरान बहू के द्वारा ननंद के साथ की जा रही मारपीट के दौरान उसके चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पीड़ित महिला मेंहराज की बेटी मेहर उसकी ननद जायदा को बचाने के लिए पहुँची थी। आरोप है कि दबंग बहू के चुंगल से ननंद को बचाने के लिए पहुँची उसकी बेटी मेहर के साथ तबस्सुम और उसकी सगी बहन सवा उसके परिवार की महिलाओं ने उसकी बेटी मेहर के साथ भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी।

दबंग महिला तबस्सुम और उसके परिवार के लोगों द्वारा उसकी बेटी मेहर के साथ की जा रही मारपीट की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुँचे और अपनी बेटी को दबंग लोगों के चुंगल से बचाने की कोशिश की। तो दबंगों ने पीड़ित महिला मेहराज और उसके परिवार के लोगों पर हमला बोलते हुए मारपीट कर घायल कर दिया। आरोप है कि घटना के बाद जब परिवार के लोग अपने घर पहुँच गए। तो दबंग महिला तबस्सुम और उसके परिवार की महिलाओं ने उनके घर में घुसकर हमला बोलते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। दबंग लोगों के द्वारा पीड़ित महिला मेहराज के घर में घुसकर की गई मारपीट के बाद जब पीड़ित परिवार के लोग अपनी जान बचाने के लिए चीखते चिल्लाते हुए अपना घर छोड़कर रास्ते पर बाहर निकले तो दबंग महिला तबस्सुम और उसके परिवार के लोगों ने अपने घरों की छतों से मेहराज और उसके परिवार के लोगों के ऊपर पथराव करते हुए पत्थरों की बरसात करनी शुरू कर दी ओर दबंग महिलाओं ने पीड़ित महिला मेहराज के धारदार हथियार से हमला बोल दिया ओर धारदार हथियार से उसकी नाक काटने की कोशिश करते हुए उसकी नाक को खून से लथपथ कर चोटिल कर दिया।

इस दौरान दबंग महिला तत्सम और उसके परिवार के लोगों द्वारा पीड़ित महिला मेहराज और उसके परिवार के लोगों के साथ की गई मारपीट और पथराव को देख स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और दबंग महिलाओं के द्वारा पीड़ित परिवार के लोगों के साथ बीच सड़क जमकर की गई मारपीट और पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

Reported By :- Ajay Kumar

Published By :- Vishal Mishra