शादी मे बिन बुलाएं  युवकों ने जमकर की “फायरिंग”…

CRIME UP Special News

अलीगढ (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना अकराबाद क्षेत्र में शादी समारोह में लोवर पहन कर गेस्ट हाउस में घुसे बिन बुलाए बाइक सवार युवकों ने शादी में पहुंच कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक को दो से तीन गोली मार मौके से फरार हो गए। शादी समारोह में अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद पंडाल के अंदर बारातियों में भगदड़ मच गई। बिजली कर्मचारी ने गेस्ट हाउस मालिक को फोन कर गेस्ट हाउस में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना दी। तो फायरिंग की सूचना पर गेस्ट हाउस के मालिक ने अपने बिजली वाले को बोला कमरे के अंदर घुस जा और कमरे को बंदकर छुपकर अपनी जान बचा।

जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गांव गोपालपुर निवासी दूल्हे की शादी अलीगढ़ जिले के गांव ओकावली निवासी युवती के साथ हुई थी। देर रात थाना अकराबाद इलाके के पनेठी कस्बे में एक गेस्ट हाउस में दूल्हा दुल्हन का शादी समारोह चल रहा था। दुल्हन और दूल्हा पक्ष का आरोप है कि बिन बुलाए आधा दर्जन के करीब बाइक सवार युवक लोवर और टी-शर्ट में उनकी शादी में पहुंच गए। शादी में पहुंचते ही शराबी युवकों ने कई राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। थाना लोधा क्षेत्र के गांव बजेड़ा निवासी युवक मनीष को शादी समारोह के दौरान गेस्ट हाउस के बाहर अनजान युवकों ने दो से तीन गोली मार दी।लोअर टीशर्ट में शादी समारोह में फायरिंग कर युवक को गोली मारने वाले वाले युवकों को दूल्हा और दुल्हन पक्ष न जानता ओर न ही पहचानते हैं। शादी में ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम देकर बाइक सवार युवक युवक को गोली मार घटनास्थल से फरार हो गए।गेस्ट हाउस के बाहर युवक को गोली मारी गई। गोली किसने और क्यों मारी? इसकी जानकारी दूल्हा-दुल्हन पक्ष सहित किसी को भी नहीं हो सकी हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने गेस्ट हाउस से तीन खोखे बरामद किए गए हैं। पुलिस ने तीन खोखे बरामद कर गंभीर घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।जहां से देर रात जेएन मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि युवक शादी में शामिल होने आया था। लेकिन, पुलिस ने इससे इन्कार किया है। पुलिस घायल सहित दूल्हा- दुल्हन पक्ष की तरफ से तहरीर मिलने के इंतजार में बैठी हुई है।

गेस्ट हाउस मालिक का कहना है कि देर रात 10:00 बजे के करीब गेस्ट हाउस में काम करने वाले बिजली कर्मचारी का उसके पास फोन पहुंचा और बताया कि गेस्ट हाउस में गोली चल गई है और तीन से चार फायरिंग हुए हैं। सूचना पर उसने कर्मचारी को गेस्ट हाउस में अपनी जान बचाने के लिए कमरे में छुपने की सलाह दी ओर गोली चलने की सूचना पर चौकी पनेठी पहुंचा। लेकिन चौकी चार्ज नहीं मिले तो फोन कर गोली चलने की जानकारी दी। उसके बाद गेस्ट हाउस पहुंचा तो देखा गेस्ट हाउस में युवक को दो से तीन गोली लगी थी। युवक को गोली लगने के बाद दूल्हा-दुल्हन पक्षों का आरोप था कि गोली मारने वाले युवक को दोनों पक्षों की तरफ से निमंत्रण नहीं था। ना जानते ना पहचानते हो ना ही गोली मारने वाले लोअर पहने युवक से उनकी कोई रिश्तेदारी भी नहीं है। जबकि दुल्हन दूल्हे का आरोप है कि कोई भी व्यक्ति लोवर पहन कर बारात में नहीं पहुंचता है जबकि गोली मारने वाला युवक लोअर पहन कर उनकी शादी समारोह के कार्यक्रम में शराब पीने के बाद बिना बुलाए पहुंचा। शादी में पहुंचकर फायरिंग करने वाले शराबी युवकों द्वारा तीन से चार फायरिंग की ओर 315 बोर के मौके से तीन कारतूस बरामद हुए। शादी समारोह में हुई फायरिंग के बाद मौके पर भगदड़ मच गई और फायरिंग करने वाले युवक बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे और फायरिंग करने के बाद बाइक पर सवार को कर मौके से फरार हो गए।

V/0- शादी समारोह में गोली चलने की सूचना पर मौके पर पहुंची क्षेत्राधिकारी सुमन कनौजिया ने कहा कि थाना लोधा क्षेत्र निवासी मनीष नाम के युवक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर उसको गेस्ट हाउस के बाहर दो गोली मार दी। गोली लगने से घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया हालत नाजुक है। पुलिस जांच में सामने आया है कि गोली मारने वाले घायल युवक मनीष के दोस्त हैं जो साथ में मिलकर फाइनेंस का काम करते हैं। इस दौरान शादी में बाइक सवार युवकों द्वारा तीन फायरिंग की गई। पुलिस का दूल्हा और दुल्हन पक्ष की तरफ से तहरीर मिलने का इंतजार है। तहरीर के आधार पर शादी समारोह में गोली चलाने वाले युवकों की धरपकड़ को तलाश शुरू की जाएगी।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..