केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की हो गिरफ्तार, पद से दें इस्तीफा

UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून तोड़ने वालों की गिरफ्तारी हो रही है तो फिर गृह राज्यमंत्री की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि जब गुंडों माफियाओं की जमीनों पर बुलडोजर चल रहे हैं तो यहां पर भी ऐसी कार्यवाही होनी चाहिए नेतृत्व भी इस चीज की मांग कर रहा है।उन्होंने महंगाई को लेकर भाजपा पर निशाना साधा और कहा महंगाई चरम सीमा पर है कमर टूट रही है आम आदमी की लेकिन सरकार इस पर रोक नहीं लगा पा रही है।

मंगलवार को सपा नेता इंद्रजीत सरोज हरदोई में जनादेश यात्रा लेकर पहुंचे थे।गांधी मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा बहुजन समाज पार्टी और ओवैसी से मुसलमान भाइयों को भी सावधान रहने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा देश में महंगाई चरम सीमा पर है महंगाई कमर तोड़ रही है जिससे आम जनता के साथ-साथ सभी वर्ग लगातार परेशान हैं।कहाकि भारत सरकार को महंगाई पर कंट्रोल करना चाहिए लेकिन भारत सरकार महंगाई पर कंट्रोल नहीं कर पा रही है।लखीमपुर खीरी मामले को लेकर इंद्रजीत सरोज ने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व का भी कहना है गृह राज्य मंत्री की गिरफ्तारी हो क्योंकि सुनियोजित तरीके से किसानों को रौंदाया गया है। ऐसे में जब यूपी में कानून तोड़ने वालों की गिरफ्तारी हो सकती है तो फिर यहां इनके विरुद्ध गिरफ्तारी क्यों नहीं की जा रही है।

इंद्रजीत सरोज ने शिवपाल यादव के रथ यात्रा को लेकर कहा समाजवादी पार्टी शिवपाल यादव को जहां से चुनाव लड़ना है वहां की सीट छोड़ दी थी और सरकार बनने पर उन्हें मंत्री बनाने का भी प्रस्ताव रखा गया था लेकिन उन्होंने दोनों प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है वह नहीं माने हैं और अब जमीन तलाश रहे हैं वह अपनी जमीन तलाश ले समाजवादी पार्टी अपना काम कर रही है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि  शिवपाल यादव अगर सपा से मिलकर चुनाव लड़ते तो समाजवादी पार्टी अपना प्रत्याशी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के विरुद्ध नहीं खड़ा करती और ऐसे में उनकी जीत हो जाती है लेकिन मिलकर नहीं लड़ेंगे तो शून्य पर आउट हो जाएंगे।

पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज ने कहा बहुजन समाज पार्टी और असुद्दीन ओवैसी दोनों भारतीय जनता पार्टी के एजेंट हैं।उन्होंने कहा सर्व समाज के लोगों से कहाकि इन दोनों से बचना है अपना वोट खराब नहीं करना है और अपना वोट समाजवादी पार्टी को दें ताकि अखिलेश यादव एक बार फिर मुख्यमंत्री बने।

भारतीय जनता पार्टी पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा आजम खान ने जब भाजपा के लोगों की बात नहीं मानी तो उनके विरुद्ध तमाम मुकदमा दर्ज करके उनको जेल भेज दिया गया।उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी ने कहा था कि सरकार बनेगी तो प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए आएंगे लेकिन मोदी सरकार के 7 साल होने के बाद भी 15 लाख की तो बात छोड़ो 15 रुपया भी खाते में नहीं आए हैं।मोदी ने प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था लेकिन कहीं भी नौकरी नहीं मिली है।उन्होंने कहा कि मोदी ने कहा था कि उनका क्या है झोला उठाकर चल देंगे रेल बिकने जा रही है एयर इंडिया बिक चुकी है जब सब कुछ बेच देंगे तो वास्तव में झोला उठाकर चल देंगे क्योंकि 2022 में अखिलेश यादव की सरकार बनने जा रही है।इंद्रजीत सरोज हरदोई में जनादेश यात्रा लेकर पहुंचे थे और गांधी मैदान में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar