सपा प्रत्याशी को जिताने के लिए वैश्य और व्यापारी समाज ने लिया संकल्प

UP Special News राजनीति

महराजगंज(जनमत):- 317 सिसवा विधान सभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुशील कुमार टिबड़ेवाल के समर्थन में निचलौल में वैश्य और व्यापारी समाज ने एक बैठक की। जिसमें वैश्य और व्यापारी समाज के लोग एकजुट होते हुए सपा प्रत्याशी को जीताने का संकल्प लिया।

बैठक में निचलौल सिसवा, ठूठीबारी, मिठौरा, झुलनीपुर, बहुआर, गड़ौरा, बरोहिया ढाला के व्यापारी और वैश्य समाज के लोग मौजूद थे। मौजूदा सरकार द्वारा व्यापारियों पर हो रहे अत्याचार को लेकर निचलौल में बैठक हुई। इसमें सभी ने एकजुट होकर सपा प्रत्याशी का साथ देने की अपील की।

इस दौरान व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुरेश रूंगटा, फूलचंद अग्रवाल, पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी निचलौल शिवनाथ मद्देशिया, वरिष्ठ व्यापारी हरिराम सिंघानिया, सुनील, शमसाद आलम, राजकुमार वर्मा, मनोज वर्मा, संतोष वर्मा, आलोक वर्मा, कुन्दन सिंह, रिषभ ओझा, गोपाल अग्रवाल, अशोक अग्रवाल समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

वही पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने कहा कि  सिसवा में मतदाताओं के हाथों में इतनी बड़ी ताकत है कि ईवीएम का बटन दबाकर उत्तर प्रदेश का भविष्य बनाए। उन्होंने कहा कि अपना मतदान करें।

अपने रिश्तेदारों, साथियों को बताएं कि समाजवादी पार्टी को जिताना है। अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाकर उत्तर प्रदेश में फिर से भाईचारा लाना है।

Posted By:- Amitabh Chaubey