रिश्वत न देने पर ग्राम प्रधान ने पिता-पुत्र समेत तीन को मारी गोली,एक की मौत

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। यहां एक अधेड़ और उसके दो पुत्रों के गोली मार दी गयी जिससे अधेड़ पिता की मौत हो गयी जबकि दो पुत्र बुरी तरह जख्मी है। परिजनों ने बताया कि सरकारी आवास के लिए प्रधान और उसके गुर्गे रुपये मांग रहे थे मांग न पूरी होने पर उन्होंने गोली मार दी।

मामले में एसपी ने बताया कि नामजद समेत कई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के कटिघरा निवासी गुल्लू अपने बेटे अनूप व परिवार के प्रेम कुमार के साथ घर जा रहे थे। रास्ते में हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसायीं। गुल्लू के सिर में गोली लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बेटा अनूप व प्रेम कुमार गोली लगने से घायल हो गए।

परिवार वालों ने प्रधान व उसके प्रतिनिधि समेत पांच लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। बताया गया है गांव में गुटबाजी चल रही है। प्रधानी चुनाव की रंजिश के कारण यह वारदात को अंजाम दिया गया है। इसमें एक हमलावर शातिर अपराधी है, उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं।

एसपी अजय कुमार के मुताबिक हत्या की वजह की जांच की जा रही है। असली वजह क्या है इस बात का पता जांच के बाद ही चलेगा। उन्होंने कहा कि नामजद समेत कई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar