रेलवे स्टेशन पर नमाज के बाद “सुन्दरकाण्ड” की “चेतावनी”….

UP Special News

फर्रुखाबाद (जनमत):-  लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज अदा करने की फोटो, वीडियो और मथुरा में संस्कृत विद्यालय में नमाज अदा करने के वीडियो और फोटो सामने आने के बाद हंगामा अभी थमा नहीं था कि फर्रुखाबाद में एक नया हंगामा शुरू हो गया है फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर आधा दर्जन लोगों का नमाज अदा करते समय किसी व्यक्ति द्वारा फोटो कैद कर उसको वायरल कर दिया गया।

अज्ञात व्यक्तियों द्वारा प्लेटफार्म पर नमाज अदा करने का फोटो वायरल होते ही हंगामा मच गया और हिंदू महासभा के एक दर्जन से अधिक पदाधिकारी रेलवे स्टेशन पहुंचे और रेलवे स्टेशन पर नारेबाजी की जिसके बाद रेलवे सुरक्षा बल पुलिस चौकी पहुंचे जहां पर उन्होंने अज्ञात व्यक्तियों द्वारा नमाज अदा करने की वायरल फोटो की की बाबत कार्यवाही की मांग की और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की तहरीर भी दी है। साथ ही हिंदू महासभा पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अगर नमाज़ अदा करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो सार्वजनिक रूप से प्लेटफार्म पर सुंदरकांड का पाठ करेंगे।

दरअसल नमाज का फोटो वायरल होते ही इस हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं में रोष पैदा हो गया और कार्यकर्ता फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन पहुंच गए नारेबाजी कर नमाज अदा करने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग पर अड़ गए। आखिर रेलवे सुरक्षा बल ने इस मामले पर कार्रवाई की बात की और हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने कार्यवाही के लिए रेलवे सुरक्षा बल को शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है।

अब देखना है कि रेलवे सुरक्षा बल मंगलवार तक नमाज अदा करने वाले लोगों के खिलाफ क्या कार्रवाई करता है। प्लेटफार्म पर सार्वजनिक रूप से नमाज अदा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर हिंदू महासभा के कार्यकर्ता आगामी मंगलवार को प्लेटफार्म पर सामूहिक रूप से सुंदरकांड का पाठ आयोजित करनी की बात भी कही है, इस मामले में आगे क्या होता है ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा.

REPORT- VARUN DUBEY..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..