थाने में नहीं मिला न्याय तो पीड़िता ने लगाई पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार

CRIME UP Special News

सीतापुर (जनमत):- खबर यूपी के सीतापुर जनपद के थाना सकरन से है जहाँ पुलिस की मेहरबानी से खुले में घूम रहे आरोपी पीड़िता को फिर से मारने की दे रहे धमकी। आप को बताते चले सीतापुर जनपद के थाना सकरन में दबंगों ने घर मे घुसकर महिला को फावड़े से मारा। तोड़फोड़ भी मचाई। जान से मारने की कोशिश करते हुए मौके से हुए फरार। बीच बचाव करने गए दो अन्य लोगों को भी लाठी डंडों से मारा पीटा।

स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत अदवारी निवासी हरद्वारी लाल की पत्नी को दिनेश,अवधराम, अनूप व रानू ने मिलकर घर मे घुसकर लाठी डंडे से मारा पीटा व जान से मारने की कोशिश करते हुए फावड़े से सिर पर वार किया। बीच बचाव करने आये श्याम किशोर व अरुन की भी लाठी  डंडों से धुनाई कर दी। मामला पीड़िता के घर का पानी उक्त आरोपियों के खेत मे चले जाने का बताया जा रहा है। पीड़िता के सिर में चोट लगने की वजह से परिजन सी एच सी तंबौर ले गए। हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने पीड़िता को सी एच सी सांडा रेफर कर दिया।

सांडा से जिला चिकित्सालय सीतापुर भेज दिया गया, जहां पीड़िता की हालत गम्भीर बनी हुई है। पीड़िता के पति ने सकरन थाने पर आरोपियों के विरुद्ध तहरीर  देकर कार्यवाही किये जाने की मांग की परंतु सकरन पुलिस की मेहरबानी के चलते आरोपियों पर कार्यवाही शून्य रही जिसके चलते पीड़िता ने एस पी सीतापुर को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Reported By:- Anoop Pandey

Reported By:- Amitabh Chaubey