नशेड़ी फूफा ने डीजल डालकर बुआ को जिंदा जलाया

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):-  खबर उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ से है जहाँ अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र के सीतापुर गाँव में एक नशेबाज फूफा का खौफनाक चेहरा दुनिया के सामने उस वक्त उजागर हुआ है। जब नशेबाज फूफा ने देर रात शराब के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी के ऊपर डीजल छिड़ककर जिंदा जलाते हुए हमेशा के लिए मौत के आगोश में सुला दिया। फूफा के द्वारा बुआ को डीजल छिड़ककर जिंदा जलाए जाने की सूचना पर मौके पर पहुँचे मायके पक्ष के लोगों ने नशेबाज फूफा पर अपनी बुआ को डीजल छिड़ककर जिंदा जलाते हुए उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए मौके पर जमकर हंगामा किया।

 

 

मायके पक्ष के लोगों द्वारा किए जा रहे हंगामे कि सूचना ग्रामीणों के द्वारा फोन पर पुलिस को दी गई। महिला के जिंदा जलाकर मौत ओर मायके पक्ष के लोगों द्वारा कार्यवाही की मांग को लेकर किए जा रहे हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मायके पक्ष के लोगों को मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया गया जिसके बाद पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मायके पक्ष के लोगों की तहरीर पर हत्यारे फूफा की तलाश शुरू करते हुए उसके खिलाफ जाँच कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

आपको बता दें कि जनपद अलीगढ़ की कोतवाली इगलास क्षेत्र के गाँव सीतापुर में देर रात ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब एक नशेबाज पति ने अपनी पत्नी के ऊपर डीजल छिड़ककर जिंदा जलाते हुए मौत की नींद सुला दिया। नशेबाज पति के द्वारा अपनी पत्नी के ऊपर डीजल डालकर जिंदा जलाए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई और सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों का जमावड़ा मौके पर लग गया। जिसके बाद आग में जिंदा जलकर मौत की शिकार हुई महिला की लाश को देखने के लिए मौके पर उमड़े ग्रामीणों ने शराबी पति द्वारा महिला की जिंदा जलाकर हत्या किए जाने की सूचना फोन कर मायके पक्ष के लोगों को दी गई। महिला कि जिंदा जलाकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोगों में चीख-पुकार कोहराम मच गया। जिसके बाद मायके पक्ष के लोग मृतिका बेटी की ससुराल पहुँचे तो देखा बेटी की जली हुई लाश घर के आंगन में पड़ी हुई थी। जिसके बाद मौके पर पहुँचे मृतक महिला के भतीजे हेमंत का कहना है कि उसके फूफा नशे के आदी हैं और आए दिन शराब के नशे में चूर होकर उसके फूफा उसकी बुआ के साथ मारपीट करते थे। इस बात का उसकी बुआ विरोध करती थी। इसी के चलते देर रात उसके फूफा ने उसकी बुआ के साथ नशे की हालत में मारपीट की और जब बुआ ने विरोध किया तो उसके फूफा ने उसकी बुआ के ऊपर डीजल छिड़ककर माचिस की तिल्ली फेंकते हुए आग में जिंदा जला दिया जिसके चलते उसकी बुआ की आग में जिंदा जलकर मौके पर ही मौत हो गई। फूफा के द्वारा उसकी बुआ को जिंदा जलाए जाने की सूचना ग्रामीणों के द्वारा फोन कर मायके पक्ष के लोगों को दी गई थी। सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुँचे और हत्यारे फूफा के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की गई। जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने हत्यारे फूफा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

वहीं इस पूरे मामले पर कसीओ इगलास का कहना है कि कोतवाली इगलास क्षेत्र के सीतापुर गाँव में देर रात एक महिला के जिंदा जलाए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। महिला के जिंदा जलाए जाने की सूचना पर थानाअध्यक्ष सहित पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुँचे। मौके पर पहुँची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही प्रचलित है। मृतक महिला के मायके पक्ष के लोगों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Reported By :- Ajay Kumar

 

Published By :- Vishal Mishra